Sunday, March 3, 2024
Homeमनोरंजनदुनिया में एक ऐसा रेस्टोरेंट एंट्री करते ही ग्राहकों का खास अंदाज...
- Advertisment -

दुनिया में एक ऐसा रेस्टोरेंट एंट्री करते ही ग्राहकों का खास अंदाज में थप्पड़ से होता है स्वागत ,वायरल हुई वीडियो

- Advertisment -

दुनिया में एक ऐसा रेस्टोरेंट भी है, जहां ग्राहकों का खास अंदाज में थप्पड़ से स्वागत होता है। थप्पड़ मारे जाने के कारण ही ये रेस्टोरेंट पूरी दुनिया में फेमस है। रेस्टोरेंट में खाना खाना सभी के लिए स्पेशल होता है। एंट्री करते ही ग्राहकों का खास अंदाज में स्वागत भी होता है। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर हर कोई हैरान है और अपनी आंखों पर यकीन नहीं कर पा रहा है। वीडियो पर कई यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी है।

दरअसल, इस रेस्टोरेंट का नाम Shachihokoya-ya है। ये जापान के नागोया में स्थित है। कहा जाता है कि इस रेस्टोरेंट में थप्पड़ खाने के लिए लोग पैसे भी देते हैं। लोग थप्पड़ खाने के लिए 300 जापानी येन यानी कि 169 रुपए खर्च करते हैं। वीडियो में भी देखा जा सकता है कि रेस्टोरेंट में एंट्री करते ही लोगों को थप्पड़ मारा जा रहा है। थप्पड़ इतना जोर का होता है कि लोग खुद को संभाल तक नहीं पाते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस रेस्टोरेंट को साल 2012 में खोला गया था। कुछ समय बाद यह बंद होने के कगार पर था लेकिन फिर यहां लोगों के स्वागत के लिए थप्पड़ मारने का ट्रेडिशन शुरू हुआ। इसके बाद यहां लोगों की भारी भीड़ जुटने लगी। सोशल मीडिया पर अब इसका वीडियो खूब शेयर किया जा रहा है। वहीं, कई लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है।

वायरल वीडियो पर लोगों ने दिया ऐसा रिएक्शन

वायरल हो रहे इस वीडियो पर लोग जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘लोग इतना थप्पड़ क्यों खा रहे हैं.’ एक और यूजर ने लिखा, ‘अगर मुझे इसके लिए पैसे देने पड़े तो मैं यहां कभी नहीं जाऊं.’ वहीं, एक यूजर ने लिखा, ‘शर्म की बात है।

 

- Advertisment -
- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular