Tuesday, June 25, 2024
Homeहरियाणाजींद9वीं कक्षा की छात्रा से अश्लील हरकत, निजी स्कूल के अध्यापक पर...

9वीं कक्षा की छात्रा से अश्लील हरकत, निजी स्कूल के अध्यापक पर केस दर्ज 

- Advertisment -
- Advertisment -

जींद। सिविल लाइन थाना इलाका के निजी स्कूल के कैथल टूर से नौवी कक्षा की छात्रा को घर छोड़ने जा रहे अध्यापक द्वारा अशॢील हरकत करने का मामला सामने आया है। महिला थाना पुलिस ने छात्रा के पिता की शिकायत पर आरोपित अध्यापक के खिलाफ अशॢील हरकत करने, बंधक बनाने, चार पाक्सो एक्ट समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सदर थाना इलाका गांव के एक व्यक्ति ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी बेटी होली हर्ट स्कूल में नौंवी का छात्रा है। गत 23 अप्रैल को स्कूल की तरफ से कैथल छात्रों का टूर गया था। जिसमें उसकी बेटी भी शामिल थी। वापसी के समय स्कूल का साइंस अध्यापक गांव सिंध्वीखेड़ा निवासी प्रवीण उसकी बेटी व तीन अन्य छात्रों को गाड़ी में घर छोड़ने के लिए अपने साथ ले आया। आरोपित ने तीन छात्राें को उनके गांव में छोड़ दिया। जबकि रास्ते में एकांत पाकर उसकी बेटी के साथ अपनी गाड़ी में अशॢील हरकत की। उसकी बेटी ने विरोध किया तो उसे बुरा अंजाम भुगतने की धमकी दी। काफी देर तक उसकी बेटी को गाड़ी में बधक बना कर रखा गया। बाद में आरोपित उसकी बेटी को घर के बाहर छोड़ कर फरार हो गया। जब उन्हें संदेह हुआ तो बेटी से पूछताछ की। जिस पर उसकी बेटी ने साइंस अध्यापक प्रवीण की करतूत उजागर कर दी।

महिला थाना पुलिस ने छात्रा के पिता की शिकायत पर स्कूल के साइंस अध्यापक प्रवीण के खिलाफ अशॢील हरकत करने समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। महिला थाना प्रभारी मुकेश ने बताया कि छात्रा टूर पर गई थी। वापसी के दौरान अध्यापक घर छोड़ने गया था। आरोप है कि रास्ते में छात्रा के साथ अध्यापक ने अशॢील हरकत की। फिलहाल आरोपित अध्यापक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular