हरियाणा में बेखौफ बदमाश, दिनदहाड़े जीटी रोड पर हुई वारदात 

हरियाणा पानीपत | PUBLISHED BY: GARIMA TIMES | PUBLISHED ON: 26 DEC, 2020

पानीपत। हरियाणा में बदमाश बेख़ौफ़ वारदातों को अंजाम दे रहे हैं और मासूम लोग मर रहे हैं। बेखौफ चार बदमाश पसीना कलां मोड़ के पास रिलाइंस के कर्मचारी को GT रोड से घसीटकर दूर ले गए। चारों बदमाशों ने लोहे की रॉड से कर्मचारी की जमकर पिटाई की। इसके बाद बदमाशों ने कर्मचारी से दो मोबाइल और पर्स लूट लिया। चारों बदमाश दो बाइकों पर सवार होकर भाग गए। सूचना पर पुलिस पहुंची और घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

पानीपत के गांव आसन कलां निवासी जितेंद्र कुमार दिल्ली में रिलाइंस कंपनी में नौकरी करता है और फिलहाल सोनीपत के सोमबीर पटेल नगर में किराये पर रहता है। जितेंद्र अपने घर पानीपत आया हुआ था। शुक्रवार करीब 10 बजे वह अपनी कार से पानीपत से सोनीपत जा रहा था। सेक्टर-29 थाना क्षेत्र के पसीना कला मोड़ के पास उसकी कार का पेट्रोल खत्म हो गया। वह कार को GT रोड के किनारे खड़ी करके पास स्थित पेट्रोल पंप से पेट्रोल लेने चला गया। जब वापस आया तो कार के पास चार युवक खड़े थे।

वह चुपचाप आकर अपनी कार में पेट्रोल डालने लगा। तभी बदमाशों ने उसे पीछे से पकड़ लिया और घसीटते हुए GT रोड से कुछ अंदर ले गए। वहां बदमाशों ने लोहे की रॉड से उसपर ताबड़तोड़ वार कर दिए। वह चिल्लाता रहा, लेकिन आसपास कोई न होने के कारण उसे मदद नहीं मिली। मारपीट करने के बाद बदमाशों ने उसके दो मोबाइल और पर्स लूट लिया। चारों बदमाश दो बाइकों पर सवार होकर भाग गए। पर्स में कुछ नकदी व कई बैंकों के डेबिट और क्रेडिट कार्ड थे। मारपीट में उसके हाथ और पैर में फ्रेक्चर हो गया। किसी तरह वह GT रोड पर आया। राहगीरों की मदद से पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने उसे सिविल अस्पताल में भर्ती कराया और उसके परिजनों को सूचना दी। चोटें गंभीर होने के कारण पीड़ित को निजी अस्पताल में रेफर किया गया है। सेक्टर-29 थाना पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

जितेंद्र ने बताया कि वारदात के दौरान दो बदमाश आपस में श्रवण व मोहित नाम से पुकार रहे थे। अधिक चोटों के कारण वह बाइकों का नंबर नोट नहीं कर सका। पुलिस आसपास के CCTV कैमरे खंगाल रही है।

बदमाश ,पसीना कलां ,रिलाइंस ,कर्मचारी,बाइकों

खबरें और भी हैं..

अन्य समाचार