Thursday, May 16, 2024
Homeपंजाबप्रणीत कौर ने पटियाला में जारी किया बीजेपी का घोषणापत्र

प्रणीत कौर ने पटियाला में जारी किया बीजेपी का घोषणापत्र

- Advertisment -
- Advertisment -

पटियाला से सांसद प्रणीत कौर ने भारतीय जनता पार्टी के पटियाला कार्यालय में पार्टी का घोषणापत्र जारी किया। इस मौके पर उनके साथ उनकी बेटी और बीजेपी पंजाब महिला मोर्चा की अध्यक्ष जय इंदर कौर, राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य हरजीत सिंह ग्रेवाल और बीजेपी पटियाला जिला अध्यक्ष संजीव शर्मा बिट्टू भी मौजूद थे।

घोषणापत्र लॉन्च करने के बाद मीडिया को संबोधित करते हुए, प्रणीत कौर ने कहा, “माननीय प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी द्वारा जारी किया गया घोषणापत्र वास्तव में दूरदर्शी और विकासोन्मुख है। हमारा चुनाव घोषणापत्र भारत को आगे बढ़ाने के लिए है।” पर ध्यान केंद्रित किया गया है और हमारे देश को 2047 में विकसित भारत की ओर ले जाएगा और यह बिना किसी झूठे वादे के पूरी तरह से यथार्थवादी है।”

उन्होंने आगे कहा, घोषणा पत्र मुख्य रूप से 15 श्रेणियों पर ध्यान केंद्रित करते हुए समाज के हर वर्ग को कवर करता है। चाहे वह हमारी महिला योजनाएं हों जैसे लखपति दीदी, नारी शक्ति वंदन अधिनियम या यह ई-भारतीय जनता पार्टी ने अधिक उम्र के सभी वरिष्ठ नागरिकों का ख्याल रखा है। आयुष्मान भारत योजना के तहत 60. यह केवल प्रधान मंत्री मोदी जी की दृढ़ इच्छाशक्ति और नेतृत्व ही है जो हमारे देश को आगे ले जा सकता है।

पंजाब मौसम अपडेट, आज पंजाब के ये शहर रहेंगे ज्यादा गर्म

किसानों की न्यूनतम समर्थन मूल्य की मांग पर मीडिया के एक सवाल का जवाब देते हुए, प्रणीत कौर ने कहा, 5 फसलों पर किसानों के लिए न्यूनतम समर्थन मूल्य की पेशकश अभी भी केंद्रीय पैनल की मेज पर है। यह तय करने की जरूरत है कि वे कौन सी फसल लगाने जा रहे हैं। और मैं व्यक्तिगत रूप से उन फसलों के एमएसपी की वकालत करूंगा।

लेकिन सभी फसलों पर एमएसपी देना बहुत मुश्किल है और मैं उस मौके पर आप सरकार से भी सवाल करना चाहता हूं, जो कहती थी कि हमें वोट दो और हम 2 मिनट में चुटकी में एमएसपी देंगे, अब मैं पूछना चाहता हूं कि वह कहां है? ? हैं? वे मंत्री कहां हैं और अपने वादों से क्यों भाग रहे हैं?

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular