Tuesday, April 30, 2024
Homeहरियाणाझज्जरआशिकी में पड़ी पत्नी की दरिंदगी, प्रेमी के साथ मिलकर गुप्तांग काटने...

आशिकी में पड़ी पत्नी की दरिंदगी, प्रेमी के साथ मिलकर गुप्तांग काटने का किया प्रयास

रेवाड़ी के धारूहेड़ा थाना क्षेत्र में रहने वाले एक व्यक्ति के साथ उसकी पत्नी व उसके प्रेमी द्वारा प्राइवेट पार्ट कटवाने की कोशिश करने का मामला सामने आया है। शिकायत के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

रेवाड़ी। आशिकी में पड़ी पत्नी की ऐसी दरिंदगी सामने आई है कि आप भी हैरान हो जायेंगे। महिला ने अपनी प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति का गुप्तांग कटवाने का प्रयास किया। पत्नी और प्रेमी के इशारे पर दो लोगों ने घर में घुसकर उस पर चाकुओं से वार किए। पति को ट्रॉमा सेंटर दाखिल कराया गया है। पुलिस ने पत्नी और प्रेमी सहित चार लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज करते हुए उनकी तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार बावल क्षेत्र के एक गांव निवासी महीपाल ने बताया कि वह प्राइवेट कंपनी में बस चालक है। उसकी शादी झज्जर जिले के एक गांव निवासी शीतल के साथ हुई थी। शादी के बाद शीतल के दो बेटियां हुई। वह पत्नी और बच्चों के साथ धारूहेड़ा के एक सेक्टर में किराये पर रहता है। पीड़ित ने आरोप लगाया कि उसकी पत्नी का गुरूग्राम के जमालपुर निवासी पवन के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा है। जब उसे इस बात का पता चला तो उसने पत्नी को समझाने का प्रयास किया। पत्नी ने उसकी बात मानने की बजाय उसे ही यातनाएं देना शुरू कर दिया। बाद में उसके प्रेमी पवन ने करीब 1 माह पहले उसे फोन पर जान से मारने की धमकी भी दी।

महीपाल का आरोप है कि 10 मार्च को उसकी पत्नी शीतल घर से दोनों बेटियों को साथ लेकर मायके जाने की बात कहकर गई थी। वह खुद उन्हें धारूहेड़ा बस स्टैंड छोड़ने गया था, लेकिन उसकी पत्नी मायके नहीं गई, बल्कि आरोपी पवन के पास गुरुग्राम की एक सोसाइटी के फ्लैट में रहने चली गई। उसने फोन किया तो पत्नी ने फोन रिसीव नहीं किया। रात में कॉल करने पर फोन बंद कर दिया। साले को फोन कर पत्नी के बारे में पूछा तो उसने भी कोई जवाब नहीं दिया।

महीपाल ने बताया कि देर शाम वह अपने कमरे पर आराम कर रहा था तो इसी दौरान दो युवक उसके कमरे पर पहुंचे। एक युवक ने महीपाल के पैर पकड़ लिए, जबकि दूसरे उसे दबोच लिया। इसके बाद एक आरोपी ने चाकू से उसके प्राइवेट पार्ट को काटने की कोशिश की, जिससे उसे काफी खून भी बह गया। उसने छुड़ाने की कोशिश की तो आरोपियों ने उसके हाथ पर भी चाकू से वार कर दिया। उसने शोर मचाया तो आरोपी मौके से भाग गए।

महीपाल अपने दोस्त राहुल की मदद से रेवाड़ी स्थित ट्रॉमा सेंटर पहुंचा। सूचना के बाद सेक्टर-6 थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शिकायत के बाद पत्नी शीतल, प्रेमी पवन व दो अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

- Advertisment -
RELATED NEWS

Most Popular