Sunday, March 3, 2024
Homeमनोरंजनशाहरुख खान ने 'जवान' और 'पठान' फिल्म को टट्टी बताने वाले यूजर...
- Advertisment -

शाहरुख खान ने ‘जवान’ और ‘पठान’ फिल्म को टट्टी बताने वाले यूजर को कहा -‘तुम कब्ज……

- Advertisment -

शाहरुख खान ने ‘जवान’ और ‘पठान’ को टट्टी फिल्म बताने वाले यूजर को करारा जवाब दिया । दरअसल शाहरुख़ खान इन दिनों अपनी फिल्मों को लेकर पूरी लाइमलाइट बटोर रहे हैं। 2023 में जहां उनकी जो फिल्में ‘पठान’ और ‘जवान’ ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर साबित हो चुकी हैं, वहीं तैयारियां लगातार तीसरी बंपर हिट की है।

राजकुमार हिरानी के डायरेक्शन में बनकर तैयार ‘डंकी’ जहां 21 दिसंबर को रिलीज होने वाली है, वहीं दो दिन पहले मंगलवार को ही फिल्म का ट्रेलर आया है। इस ट्रेलर की शुरुआत हमें 1995 में रिलीज ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ की याद दिलाती है। यूट्यूब पर 24 घंटों में इसने सबसे अधिक देखी जाने वाली हिंदी फिल्म के ट्रेलर का रिकॉर्ड बना लिया है, वहीं ट्विटर पर शाहरुख ने इसके बाद फैंस के सवालों का जवाब भी दिया।

‘टट्टी फ‍िल्‍म’ बोलने पर शाहरुख ने लगाई यूजर को लताड़
इससे पहले शाहरुख ने इसी #AskSRK सेशन में एक यूजर की क्लास भी लगाई। इस यूजर ने ट्वीट कर कहा कि आपने अपनी पीआर टीम की बदौलत अपनी पिछली दो टट्टी फिल्में ‘पठान’ और ‘जवान’ को तो सुपरहिट बना दिया। क्या एक और टट्टी फिल्म ‘डंकी’ के लिए भी प्रमोशन की टीम के साथ मिलकर ऐसा ही करेंगे। शाहरुख ने इस यूजर को अपने अंदाज में लताड़ लगाते हुए कहा, ‘आम तौर पर मैं तुम जैसे होशियार लोगों के सवाल का जवाब नहीं देता। लेकिन तुम्हारे मामले में मैं अपवाद बनूंगा, क्योंकि मुझे लगता है कि तुम्हारे कब्ज को इलाज की जरूरत है। मैं अपनी पीआर टीम से कहूंगा कि तुम्हारे लिए कुछ सुनहरी दवाइयां भेज दें… ताकि तुम जल्दी ठीक हो सको।’

बॉक्‍स ऑफिस पर ‘सालार’ से टकराएगी ‘डंकी’
बॉक्स ऑफिस पर ‘डंकी’ की टक्कर प्रभास की ‘सालार’ से है। प्रशांत नील के डायरेक्शन में बन रही यह फिल्म 22 दिसंबर को रिलीज हो रही है। ‘डंकी’ में शाहरुख खान के अलावा तापसी पन्नू और विक्की कौशल के साथ बोमन ईरानी भी हैं। वैसे, जानकारी के लिए बात दें कि शाहरुख ने यह भी खुलासा किया था कि वो सोशल मीडिया पर फैन के सवालों का जवाब खुद देते हैं, न कि उनकी टीम।

- Advertisment -
- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular