Thursday, April 25, 2024
Homeपंजाबरवनीत बिट्टू आज लुधियाना आएंगे, स्वागत की तैयारी

रवनीत बिट्टू आज लुधियाना आएंगे, स्वागत की तैयारी

कांग्रेस से 2 बार लोकसभा सदस्य रहे रवनीत बिट्टू भाजपा से लुधियाना से उम्मीदवारी टिकट मिलने के बाद आज लुधियाना लौटेंगे। बता दें कि शताब्दी के जरिए वे 11 बजे लुधियाना रेलवे स्टेशन पहुंचेंगे, जहां जिला अध्यक्ष के नेतृत्व में बीजेपी कार्यकर्ता लुधियाना से अपने उम्मीदवार का स्वागत करेंगे।

लुधियाना से बीजेपी प्रत्याशी रवनीत बिट्टू बीजेपी के प्रतिनिधिमंडल को लेने स्टेशन जाएंगे. हाल ही में रवनीत बिट्टू बीजेपी में शामिल हुए थे, जिसके दो दिन बाद बीजेपी ने पंजाब के लिए अपने उम्मीदवारों की जो पहली सूची जारी की, उसमें रवनीत बिट्टू को लुधियाना से अपना उम्मीदवार बनाया।

रवनीत बिट्टू स्टेशन से आने के बाद दुर्गा माता मंदिर में माथा टेकेंगे, जिसके बाद वह दोपहर को जगराओं पुल, विश्वकर्म चौक और फिर गिल रोड से होते हुए बीजेपी मुख्यालय के पास दाना मंडी पहुंचेंगे। इस बीच, रवनीत बिट्टू दोपहर करीब 3:30 बजे मीडिया से मुखातिब होंगे।

बीजेपी उम्मीदवार बनने के बाद बिट्टू की लुधियाना में यह पहली प्रेस कॉन्फ्रेंस होगी। हाल ही में पंजाब के पूर्व अध्यक्ष रवनीत बिट्टू के स्वागत के लिए लुधियाना पहुंचे थे, लेकिन सूत्रों के मुताबिक, कुछ स्थानीय नेताओं के विरोध के बाद पूर्व अध्यक्ष ने पीसी रद्द कर दी।

20 साल तक PRTC में काम किया, रिटायरमेंट के वक्त कच्चे कर्मचारी के तौर पर विदाई

रणवित बिट्टू आज लुधियाना आएंगे, जिसके बाद वह लुधियाना से बीजेपी के लिए प्रचार भी करेंगे. रवनीत बिट्टू को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं में विरोध की लहर तो थी ही, लुधियाना के कांग्रेस नेताओं ने भी इस पर काफी विरोध जताया था।

हालांकि, रवनीत बिट्टू कांग्रेस के खिलाफ ज्यादा कुछ बोले बिना चुपचाप दिल्ली चले गए और बीजेपी में शामिल हो गए. आज लुधियाना पहुंचने पर बीजेपी की ओर से उनका स्वागत किया जाएगा। बिट्टू कांग्रेस के टिकट पर 3 बार सांसद रहे हैं, 1 बार वह श्री आनंदपुर साहिब आए, 2 बार लगातार वह लुधियाना से सांसद हैं।

- Advertisment -
RELATED NEWS

Most Popular