Sunday, March 3, 2024
Homeपंजाबफरीदकोट में सीएम मान, 250 नर्सिंग स्टाफों को नियुक्ति पत्र और करोड़ों...
- Advertisment -

फरीदकोट में सीएम मान, 250 नर्सिंग स्टाफों को नियुक्ति पत्र और करोड़ों की योजनाओं…

- Advertisment -

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान आज फरीदकोट का दौरा करेंगे। जहां मुख्यमंत्री मान फरीदकोट निवासियों को बड़ा तोहफा दे सकते हैं। मुख्यमंत्री बाबा फरीद यूनिवर्सिटी के सिल्वर जुबली समारोह में भी हिस्सा लेंगे और 250 स्टाफ नर्सों को नियुक्ति पत्र भी बांटेंगे।

इसके बाद मुख्यमंत्री विश्वविद्यालय के फादर-चाइल्ड ब्लॉक का भी उद्घाटन करेंगे। मालूम हो कि मुख्यमंत्री का यह सम्मेलन बाबा फरीद यूनिवर्सिटी और गुरु गोबिंद सिंह मेडिकल कॉलेज अस्पताल के परिसर में हो रहा है।

मुख्यमंत्री भगवंत मान के लंबे समय बाद फरीदकोट दौरे को लेकर आम आदमी पार्टी कार्यकर्ता बेहद उत्साहित हैं। सीएम मान करीब 12 बजे फरीदकोट पहुंचेंगे। यहां साढ़े तीन घंटे रुकने के बाद वे वापस लौट जायेंगे। मुख्यमंत्री को गुरु गोबिंद सिंह मेडिकल कॉलेज अस्पताल में करोड़ों रुपये की लागत से बने एमसीएच ब्लॉक का उद्घाटन करना है। फरीदकोट शहर में 2016 से बिछाई जा रही सीवेज लाइन और सीवेज ट्रीटमेंट प्लांट का भी उद्घाटन होना है।

रोहतक में डिप्टी सीएम परिवेदना समिति की बैठक में पहुंचे 3 घंटे लेट, ओमेक्स पर सुनाया कड़ा फैसला

यहां यह भी बता दें कि बाबा फरीद यूनिवर्सिटी के 33.53 करोड़ के प्रोजेक्ट का उद्घाटन मुख्यमंत्री करेंगे। साथ ही उनके द्वारा कई विकास परियोजनाएं जनता को समर्पित की जाएंगी। सीएम मान फरीदकोट में 55.80 करोड़ रुपये की परियोजनाओं का शिलान्यास करने जा रहे हैं। इसके अलावा फरीदकोट के लिए और भी घोषणाएं की जाएंगी। उम्मीद है कि मुख्यमंत्री 144.35 करोड़ रुपये की परियोजनाओं की घोषणा कर सकते हैं।

- Advertisment -
- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular