Saturday, May 18, 2024
Homeपंजाबविजिलेंस ने एक पटवारी को 5 हजार रुपये रिश्वत लेते रंगे हाथों...

विजिलेंस ने एक पटवारी को 5 हजार रुपये रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा

- Advertisment -
- Advertisment -

पंजाब विजिलेंस ब्यूरो ने राज्य में भ्रष्टाचार के खिलाफ चल रहे अभियान के दौरान सोमवार को अबोहर उपतहसील में तैनात माल हल्का सीतो रोड अबोहर के प्रभारी माल पटवारी प्यारा सिंह को 5000 रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है।

राज्य चौकसी ब्यूरो के एक आधिकारिक प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि उपरोक्त माल कर्मचारी को अबोहर निवासी राहुल सचदेवा की शिकायत के आधार पर गिरफ्तार किया गया है।

उन्होंने आगे कहा कि शिकायतकर्ता ने विजिलेंस ब्यूरो से संपर्क किया है और आरोप लगाया है कि उक्त आरोपी उसके प्लॉट की विरासत दर्ज करने के बदले में 5,000 रुपये की रिश्वत मांग रहा है, जो पहले उसकी मां के नाम पर था। शिकायतकर्ता ने पटवारी के साथ हुई बातचीत को रिकॉर्ड कर सबूत के तौर पर विजिलेंस ब्यूरो को सौंप दिया।

गर्मियों में इस तरह रखें स्किन का ख्याल नहीं पड़ेगी मेकअप की जरुरत

प्रवक्ता ने बताया कि इस शिकायत की प्रारंभिक जांच के बाद विजिलेंस ब्यूरो की टीम ने जाल बिछाया जिसमें आरोपी को दो सरकारी गवाहों की मौजूदगी में शिकायतकर्ता से 5,000 रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया गया।

इस संबंध में विजिलेंस पुलिस स्टेशन फिरोजपुर रेंज में आरोपी पटवारी के खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोपी को कल कोर्ट में पेश किया जाएगा और मामले की आगे की कार्यवाही जारी है।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular