Friday, July 12, 2024
HomeदुनियाGoldy Brar : गैंगस्टर गोल्डी बराड़ के मारे जाने की खबर...

Goldy Brar : गैंगस्टर गोल्डी बराड़ के मारे जाने की खबर अफवाह, US पुलिस ने बताई सच्चाई !

- Advertisment -
- Advertisment -

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या में मास्टरमाइंड और भारत के मोस्ट वॉन्टेड गैंगस्टर गोल्डी बराड़ की हत्या नहीं हुई है। वह अभी भी जिंदा है। अमेरिकी पुलिस ने गोल्डी बराड़ की हत्या के दावों से जुड़ी रिपोर्ट को गलत बताया है। रिपोर्ट के मुताबिक अमेरिका के कैलिफोर्निया में हुई गोलीबारी में एक अफ्रीकी शख्स की मौत हुई है। वह गोल्डी बरार जैसा दिखाई देता है।

बीते शाम को मीडिया में आई जानकारी के अनुसार जिस समय यह घटना हुई उसी समय वहां से गुजर रहे एक पंजाबी शख्स ने गोल्डी बराड़ की हत्या की बात फैला दी। बता दें कि पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के मुख्य आरोपी गैंगस्टर गोल्डी बराड़ (सतिंदरजीत सिंह) की अमेरिका में मौत हो जाने की खबरें हर जगह वायरल हो रही थी।

एक अमेरिकी न्यूज चैनल ने दावा किया था कि गोल्डी बराड़ को पिछले मंगलवार शाम 5:25 बजे अमेरिका के फेयरमोंट और होल्ट एवेन्यू में गोली मार दी गई। गोल्डी बराड़ अपने एक दोस्त के साथ घर के बाहर गली में खड़ा था। इसी दौरान कुछ अज्ञात बदमाश आए और गोली मारकर भाग गए।

कबाड़ी की दुकान में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर खाक

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक,  कैलिफोर्निया के शहर फ्रेज्नो फेयरमोंट और होल्ट एवेन्यू में मंगलवार शाम 5:25 बजे अफ्रीकी लोगों के दो समूहों के बीच लड़ाई हुई थी। इसमें एक शख्स लगाई के दौरान नीचे गिर गया था। उस शख्स ने खुद को बचाने के लिए ताबड़तोड़ गोलियां चलानी शुरू कर दी। इस घटना में दो लोगों को गोली लगी जिसमें एक की मौत हो गई। वहीं दूसरे व्यक्ति को शरीर के निचले हिस्से में चोट लगी और उपचार के बाद उसे अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular