Friday, October 18, 2024
Homeपंजाबडांसर लड़की और डीजे ग्रुप के बीच हुआ विवाद, लड़की का आरोपों...

डांसर लड़की और डीजे ग्रुप के बीच हुआ विवाद, लड़की का आरोपों से इनकार

समराला में स्टेज से वायरल हुए एक डांसर के वीडियो पर विवाद थम नहीं रहा है, इस मामले में जहां पुलिस ने पहले ही एक पुलिसकर्मी समेत चार के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। आज मीडिया से बात करते हुए डीजे ग्रुप ने कहा है कि गलती लड़की की थी, उन्होंने कहा कि लड़की नशे की हालत में थी और उसने पहले बहुत शोर मचाया था। उन्होंने माइक में भी बहुत कुछ बोला, उन्होंने कहा कि एक मिनट का वीडियो देखकर कोई आश्वस्त नहीं हो सकता।

इस मामले में पंजाब डीजे एसोसिएशन के अध्यक्ष ने कहा कि जांच होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि लड़के वालों की कोई गलती नहीं थी लेकिन उन्होंने हमारा भुगतान पूरा कर दिया और परिवार शरीफ था जिसने लड़की के खिलाफ आगे कोई कार्रवाई नहीं की। यह जानकारी पंजाब डीजे एसोसिएशन पंजाब के अध्यक्ष ने मीडिया में साझा की है।

जिसके बाद सिमरन संधू फिर मीडिया से मुखातिब हुईं और कहा कि एसएसपी ने मुझे सीधे तौर पर इस मामले में शांत रहने को कहा है, उन्होंने कहा कि पुलिस कानून के मुताबिक कार्रवाई कर रही है। मामले की जांच कर रही है।

चुनाव आयोग की अधिकारियों संग अहम बैठक, आचार संहिता उल्लंघन पर होगी सख्त कार्रवाई

सिमरन ने कहा कि अब ये सब बातें बाद में बना रहे हैं। उस समय कोई भी उनके साथ खड़ा नहीं हुआ इसलिए अब उन्हें ये बात बुरी लग रही है। सिमरन ने कहा कि कोई किसी को काम नहीं देता, अगर वे मुझे काम नहीं देते तो मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता, लेकिन उन्होंने कहा कि अगर उन्होंने शराब पी होती या कोई नशा किया होता तो वे पुलिस के पास जातीं थाने में शिकायत दर्ज नहीं कराई गई। ये विवाद लगातार बढ़ता जा रहा है।

एक तरफ डीजे एसोसिएशन ने परिवार के खिलाफ केस रद्द करने की अपील की है। उधर, सिमरन ने कहा है कि वह न्याय के लिए लड़ती रहेगी। इससे पहले पुलिस ने शादी समारोह के दौरान दंगा करने वालों के खिलाफ मामला दर्ज किया था।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular