Wednesday, May 8, 2024
Homeहरियाणारोहतकरोहतक में रोडवेज कर्मियों ने जीएम के खिलाफ खोला मोर्चा, धरना प्रदर्शन...

रोहतक में रोडवेज कर्मियों ने जीएम के खिलाफ खोला मोर्चा, धरना प्रदर्शन की दी चेतावनी

- Advertisment -
- Advertisment -

रोहतक। रोहतक बस स्टैंड पर पर आज हरियाणा रोडवेज संयुक्त कर्मचारी संघ ने पत्रकार वार्ता की। इस दौरान उन्होंने रोडवेज जीएम के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए 10 अप्रैल तक का समय दिया। चेतावनी देते हुए कहा कि 10 अप्रैल को जीएम के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करेंगे। उन्होंने कहा कि अडियल रवैये के कारण जीएम ने संगठन प्रतिनिधियों से बातचीत नहीं की। उन्होंने कहा कि 27 मार्च को बातचीत का पत्र जारी किया था, लेकिन 26 मार्च को दोबारा पत्र जारी करके आदर्श आचार संहिता का हवाला देकर मीटिंग को स्थगित कर दिया।

झूठी शिकायत पर निलंबित

इसी बीच दबाव बनाकर 28 मार्च को राज्य महासचिव जगदीप लाठर को निलंबित कर दिया। राज्य महासचिव जगदीप लाठर ने कहा कि उनके खिलाफ झूठी शिकायत दी गई थी। जिसमें राजनीतिक दल में पदाधिकारी होने की बात कही थी। जबकि वह किसी भी राजनीतिक दल का पदाधिकारी तो दूर, सदस्य भी नहीं हैं। लेकिन बिना जांच के ही उन्हें द्वेष भाव से निलंबित किया गया है। उन्होंने जीएम पर आरोप लगाया कि तानाशाह तरीके से यह कार्रवाई की है। साथ ही जगदीप लाठर ने कहा कि इस मामले की जांच होनी चाहिए। अगर वह दोषी पाए तो चाहे उसे निलंबित ही नहीं टर्मिनेट कर दिया जाए।

10 को करेंगे धरना प्रदर्शन

रोडवेज संयुक्त कर्मचारी संघ के जिला प्रधान सोनू हुड्‌डा ने कहा कि उसके खिलाफ भी पुलिस को पुलिस को शिकायत दी थी। लेकिन पुलिस जांच में शिकायत झूठी मिली। अब उनके साथियों को तंग किया जा रहा है। वहीं, जीएम एक कर्मचारी संगठन के दबाव में व मिलकर काम कर रहा है। पूर्व प्रधान दीपक हुड्‌डा ने कहा कि कर्मचारियों के खिलाफ की जा रही कार्रवाई को लेकर वे आंदोलन करने को मजबूर हैं। इसलिए संगठन ने फैसला लिया है कि 10 अप्रैल को वे जीएम के खिलाफ धरना देंगे।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular