Monday, May 6, 2024
Homeहरियाणाहरियाणा में मोटे पेट वाले पुलिसकर्मियों की अब खैर नहीं, सरकार ने...

हरियाणा में मोटे पेट वाले पुलिसकर्मियों की अब खैर नहीं, सरकार ने बनाया नया फॉर्मूला

- Advertisment -
- Advertisment -

हरियाणा सरकार ने तोंद वाले पुलिस अफसर और कर्मचारी को लेकर बड़ा फैसला लिया है। अब आपको अधिक वजन वाले हरियाणा पुलिस के कर्मचारी पुलिस लाइन में नजर आएंगे। हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने गुरुवार को अधिक वजन वाले पुलिसकर्मियों को फिर से फिट होने तक पुलिस लाइन में स्थानांतरित करने का आदेश दिया।

अनिल विज ने गृह विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव को लिखित निर्देश जारी करते हुए कहा कि विभाग में कई पुलिस कर्मियों का वजन अधिक है और उन्हें पुलिस लाइन में स्थानांतरित किया जाना चाहिए। विज ने ACS को निर्देश जारी किए कि जिन पुलिस कर्मियों का वजन बढ़ गया है और बढ़ता ही जा रहा है, वे व्यायाम के माध्यम से फिट हो सकें। उन्होंने आगे कहा, ऐसा देखा गया है कि पुलिस विभाग में कई पुलिस कर्मियों का वजन अधिक हो गया है और समय के साथ उनका वजन और अधिक हो रहा है।

गृह मंत्री ने लिखा, पुलिस अधिकारियों/कर्मचारियों की फिटनेस बनाए रखने के लिए मैं चाहता हूं कि सभी पुलिस अधिकारी/कर्मचारियों, जिनका वजन अधिक हो गया है, को पुलिस लाइन में स्थानांतरित किया जाए। जब तक वे ड्यूटी के लिए फिट नहीं हो जाते, तब तक व्यायाम करवाएं।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular