Sunday, May 19, 2024
HomeपंजाबPunjab, वकील ने किया नाबालिग लड़की से दुष्कर्म, गिरफ्तार

Punjab, वकील ने किया नाबालिग लड़की से दुष्कर्म, गिरफ्तार

- Advertisment -
- Advertisment -

Punjab, पंजाब के लुधियाना में एक दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है जिसमें वकील ने एक नाबालिग लड़की से मदद का हवाला देकर दुष्कर्म किया है. नाबालिग के पिता को जब यह पता चला तो उसने शिकायत थाना साहनेवाल में दर्ज कराई,

शिकायत के आधार पर जांच करते हुए पुलिस ने पक्खोवाल रोड स्थित ग्रीन एवेन्यू निवासी वकील राजिंदर सिंह उर्फ गोरा को गिरफ्तार कर उसके घर से नाबालिग को छुड़ा लिया है और पीड़िता की मेडिकल जांच की प्रक्रिया शुरू कर दी है

पिता ने पुलिस को बताया कि करीब तीन साल पहले उसका एक्सीडेंट हो गया था उसका क्लेम संबंधी केस चल रहा था और आरोपी राजिंदर सिंह केस की पैरवी करता था. वह पैरवी के लिए न जा सका तो अपनी नाबालिग बेटी को आरोपी के पास भेज दिया.

MSP में वैल्यू कट के विरोध में किसानों ने रोकी ट्रेनें, फैसले को रद्द करने की मांग

आरोपी ने उसके बीमार होने का फायदा उठाया और नाबालिग बेटी को काम पर रख लिया. कुछ समय बाद आरोपी उसे और नाबालिग बेटी को मदद करने के नाम पर अपने घर ले गया और 10 अप्रैल को वह आरोपी के घर पर सो रहा था.

तभी आरोपी उसकी नाबालिग बेटी को अपने कमरे में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया. बाद में आरोपी ने नाबालिग को किसी को कुछ न बताने की धमकी दी.

फिलहाल पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपी को पकड़ लिया है उससे पूछताछ की जा रही है. साथ की बच्चा के मेडीकल रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular