Tuesday, May 14, 2024
HomeपंजाबPunjab, गैंगस्टर और एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स के बीच मुठभेड़

Punjab, गैंगस्टर और एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स के बीच मुठभेड़

- Advertisment -
- Advertisment -

Punjab, पंजाब के फतेहगढ़ साहिब में गैंगस्टर और एंटी गैंगस्टर टास्कफोर्स के बीच मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ में तीन गैंगस्टर के मारे जाने की जानकारी मिली। जबकि एक गैंगस्टर के गंभीर रूप से घायल होने की सूचना मिली।

बताया जा रहा है कि गैंगस्टर दो गाड़ियों में सवार थे। वह पुलिस के 2 जवान भी इस मुठभेड़ में घायल हो गए हैं। आरोपी गैंगेस्टर फ्लोर में पुलिसकर्मी कमल बाजवा की हत्या में शामिल थे। इससे पहले पंजाब पुलिस ने हत्या के तुरंत बाद तीन गैंगस्टर को गिरफ्तार किया था। वही एक गैंगस्टर को मारा गया है। पुलिस ने खुद मोर्चा संभाल रखा था

आपको बता दें कि के एजीटीए प्रमोद प्रमोद बान ने जानकारी देते हुए कहा था कि 8 जनवरी को कुछ गैंगेस्टर ने फगवाड़ा से गाड़ी छीनी थी। पुलिस उसका पीछा कर रही थी जिसके बाद दोनों के बीच में मुठभेड़ हो गई।

इस दौरान एक पुलिस कर्मी भी शहीद हो गया। इस ग्रुप का प्रमुख तेजा सिंह पर अब तक 29 से ज्यादा मामले दर्ज है। बुधवार को एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स इन गाड़ियों का पीछा कर रही थी जिसके बाद रोकने की कोशिश में वह पुलिस के ऊपर गाड़ी चढ़ा कर भरने का प्रयास कर रहे थे।

हरियाणा के स्कूलों के समय में हुआ बदलाव, जानिए कितनी बजे लगेगी क्लास

पुलिस फायरिंग में 2 जवान घायल हो गए जबकि फायरिंग में गाड़ी में सवार गैंगस्टर की मौत हो गई। आपको बता दें कि इस साल 8 जनवरी को फगवाड़ा थाना सिटी के एसएचओ अमनदीप के गनर कांस्टेबल कुलदीप सिंह उर्फ कमल बाजवा की गैंगस्टर द्वारा गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular