Sunday, March 3, 2024
Homeटेक्नोलॉजीWhatsApp और Instagram अब चलेंगे एक साथ, यूजर्स की हुई मौज
- Advertisment -

WhatsApp और Instagram अब चलेंगे एक साथ, यूजर्स की हुई मौज

- Advertisment -

WhatsApp और Instagram दोनों ही सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के मालिक मार्क जुकरबर्ग हैं। अब जुकरबर्ग ने दोनों प्लेटफॉर्म को इंटीग्रेटेड करने का फैसला लिया है। अब ये दोनों फीचर्स एक साथ काम करेंगे। अब दोनों प्लेटफॉर्म पर अलग-अलग पोस्ट करने की जरुरत नहीं होगी। एक समान फोटो और वीडियो को यूजर्स दोनों जगह पोस्ट कर पायेंगे।

अगर आप चाहेंगे तो अपनी वॉट्सऐप स्टोरी को इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी शेयर कर सकेंगे। दोनों प्लेटफॉर्म पर एक ही फोटोज और वीडियोज को शेयर करने के लिए आपको सेटिंग ऑप्शन में जाकर दोनों जगह पोस्ट करने की परमिशन देनी होगी। इसके बाद आपको अलग से इंस्टाग्राम स्टोरी पोस्ट नहीं करना होगा। जब आप वॉट्सऐप स्टेट्स पोस्ट करेंगे, तो वो सीधे इंस्टाग्राम स्टोरी में ऑटोमेटिक तरीके से पहुंच जाएगी।

ये भी पढ़ें- लक्ष्मी नारायण योग से साल 2024 में इन राशियों की बढ़ेगी कमाई

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म WABetaInfo की रिपोर्ट की मानें तो वॉट्सऐप बहुत ही जल्द अपने स्टेट्स को इंस्टाग्राम स्टोरी के तौर पर अपडेट करने का ऑप्शन देगा। ऐसे में यूजर्स का वक्त बचेगा अलग-अलग पोस्ट करने की जरुरत नहीं होगी। वॉट्सऐप की ओर से स्टेट्स शेयरिंग फीचर को बंद किया जा रहा है और इसे इंस्टाग्राम के साथ जोड़ा जा रहा है।

 

- Advertisment -
- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular