Friday, December 8, 2023
Homeदिल्लीपरिणीति ने राघव के लिए गाया 'माही' सॉन्ग, आप नेता ने परी...
- Advertisment -

परिणीति ने राघव के लिए गाया ‘माही’ सॉन्ग, आप नेता ने परी को किया Kiss, देखें Video

Parineeti Chopra Raghav Chadha engagement: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने शनिवार 13 मई को दिल्ली के कपूरथला हाउस में एक अंतरंग समारोह में सगाई की। इस समारोह में परिणीति की चचेरी बहन प्रियंका चोपड़ा सहित उनके परिवार और करीबी दोस्तों और राघव की आप पार्टी के सहयोगियों अरविंद केजरीवाल, भगवंत मान सहित कुछ प्रतिष्ठित राजनेताओं ने भाग लिया।

अब राघव और परिणीति कीं सगाई समारोह का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें यह जोड़ी अभिनेत्री की 2019 की फिल्म केसरी के सह-कलाकार अक्षय कुमार के गाने वे माही पर एक रोमांटिक डांस करती दिखाई दे रही है। ट्रैक में परिणीति को अरिजीत सिंह के गायन के लिए लिप-सिंक करते हुए देखा गया है, जबकि राघव एक दूसरे को गले लगाने से पहले उनके गाल पर एक किस देते हुए दिखाई दे रहे हैं।

इस क्लिप को सेलिब्रिटी पैपराजो विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। यूजर्स इस नव-विवाहित जोड़े पर प्यार बरसा रहे हैं। उनमें से एक ने लिखा, “यह प्योर प्यार है, टचवुड”, जबकि दूसरे ने लिखा, “इतनी प्यारी जोड़ी, भगवान उन्हें हमेशा खुश रखे।”

परिणीति और राघव ने अपनी सगाई के बाद अपने मैचिंग सफेद एथनिक पहनावे में पोस्ट के साथ बेहद ही शानदार तस्वीरें साझा कीं। जबकि अभिनेत्री ने अपनी तस्वीरों को कैप्शन दिया, “सब कुछ मैंने प्रार्थना की … मैंने हां कहा। इसी तरह राघव चड्ढा ने भी इसी कैप्शन के साथ फोटोज शेयर की। लोगों दोनों की जोड़ी को काफी पसंद कर रहे हैं। बता दें कि परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई सेंट्रल दिल्ली के कपूरथला हाउस में हुई।

RELATED NEWS

Most Popular