Sunday, March 3, 2024
Homeहरियाणारोहतकरोहतक में लगातार हो रही मारपीट और लूटपाट की वारदातें, ग्रामीणों ने...
- Advertisment -

रोहतक में लगातार हो रही मारपीट और लूटपाट की वारदातें, ग्रामीणों ने ठेकेदार को बचाया

- Advertisment -

रोहतक। रोहतक में आये दिन हो रही लूटपाट और मारपीट के मामलों पर पुलिस पर सवाल उठ रहे हैं। जब शहर में इतनी गश्त है तो फिर इस तरह के मामले क्यों आ रहे हैं ये सोचने का विषय है। रात के समय खुद की समझदारी के चलते शराब का ठेकेदार लूटने से बच गया। कार सवार तीन बदमाशों ने गांव सांघी के पास इलेक्ट्रिक स्कूटी सवार शराब ठेकेदार को रोक लिया। तभी ठेकेदार स्कूटी को सड़क पर छोड़ शोर मचाते हुए गांव सांघी में भाग गया। ग्रामीणों को आता देख बदमाश धमकी देकर भाग गए। वहीँ घर से कोर्ट जा रहे वकील पर कुछ युवकों ने जानलेवा हमला कर दिया। एक हमलावर युवक की पहचान हो गई है।

शराब ठेकेदार से लूटपाट की फ़िराक में थे बदमाश

पहले मामले में गांव सांघी निवासी सुमित के खिड़वाली, जिंदराण, घुसकानी, कटवाडा और चमारिया मोड़ पर अंग्रेजी-देसी शराब के 10 ठेके हैं। उसने बताया कि रात ठेके से केश एक​त्रित करने के बाद इलेक्ट्रिक स्कूटी से घर जा रहा था। इसी दौरान खिड़वाली की तरफ से एक कार आई और उससे आगे निकल गई। वह कार के पीछे चल रहा था। कार गांव के पास रुक गई। वह गांव के पास पहुंचा, तभी कार से तीन युवक निकले। एक के हाथ में पिस्टल थी।

उन्होंने स्कूटी को रोकने के लिए इशारा किया। एक युवक के हाथ में पिस्टल देख स्कूटी तेजी भगा दी। बदमाशों ने कार से पीछा किया। बदमाशों को पीछा करता देख उसने स्कूटी को रास्ते में ही छोड़ दिया। शोर मचाते हुए गांव की गली में घुस गया। तब ग्रामीण भी घरों से बाहर निकल आए। आरोपी बदमाश अगली बार देख लेने की धमकी देकर भाग गए। सदर थाना पुलिस ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर केस दर्ज किया है। मामले की जांच की जा रही है।

वकील पर जानलेवा हमला

दूसरे मामले में झज्जर के गांव ढाणी निवासी एडवोकेट शिवम ने बताया कि वे रोहतक पीजीआई कैंपस में अपनी बुआ के यहां रहते हैं। कोर्ट में प्रैक्टिस करते हैं। शिवम सुबह करीब 9 बजे बुआ के घर से बाइक कोर्ट जा रहे थे। वह स्कूल के पास पहुंचे थे। इस दौरान पहले से खड़े 4-5 युवकों ने उन पर हमला कर दिया। उसने स्कूल के अंदर भागकर जान बचाई। हमले में वह घायल हो गए। हमलावरों में इंदिरा कॉलोनी का दीपक भी था। जिसे वह जानते हैं। इस आरोपी युवक धमकी दे रहे थे कि दीपक भाई से पंगा लिया तो जान से हाथ धोना पड़ेगा। लोग एकत्रित होने पर हमलावर भाग गए। पीड़ित ने बताया कि हमलावर उसके गले से सोने की चेन और बाइक की चाबी भी ले गए।पीजीआई थाना प्रभारी प्रमोद कुमार का कहना है कि पीड़ित की शिकायत पर केस दर्ज किया है। मामले की जांच की जा रही है।

- Advertisment -
- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular