Wednesday, February 8, 2023
Homeहरियाणारोहतकरोहतक में मिली पूरे परिवार की लाश, पति ने बेटा-बेटी और पत्नी...

रोहतक में मिली पूरे परिवार की लाश, पति ने बेटा-बेटी और पत्नी का गला काटा और फिर खुद किया सुसाइड

हरियाणा के रोहतक से एक सनसनीखेज वारदात की घटना सामने आई है। यहां मंगलवार को एक दंपति और उनके दो बच्चे अपने घर में मृत पाए गए। पुलिस को संदेह है कि यह हत्या-आत्महत्या का मामला है जिसमें व्यक्ति ने अपनी पत्नी और बच्चों की हत्या करने के बाद खुद की जान ले ली। शुरुआती जांच में पता चला है कि पति ने पहले अपनी पत्नी और बेटा-बेटी की चाकू गला काट दिया और उसके बाद फिर खुद आत्महत्या कर ली।

रोहतक के पुलिस उपाधीक्षक (DSP) रविंदर कुमार ने मृतक की पहचान बरसी नगर निवासी एमआरपी डॉक्टर विनोद (32), उसकी पत्नी सोनी (30) और दंपति की आठ साल की बेटी युविका और पांच साल के बेटे अंश के रूप में की है। सूत्रों ने कहा कि सोनी एक स्थानीय निजी स्कूल में रिसेप्शनिस्ट के रूप में काम कर रही थी। घटना का पता उस समय लगा जब मृतक विनोद का छोटा भाई विक्रम घर आया।

DSP ने कहा कि महिला और बच्चों के शव चाकू से गला रेते हुए मिले हैं। उन्होंने कहा, हमने मौके से चाकू बरामद कर लिया है। साथ ही घर में जहां व्यक्ति मृत पड़ा था, वहां एक शराब की बोतल, कुछ सीरिंज और नींद की गोलियां भी मिलीं। उन्होंने बताया कि इससे पहले, एक दूधवाला सुबह घर गया था, लेकिन किसी ने उसके लिए दरवाजा नहीं खोला, जिसके बाद वह चला गया। परिवार मूल रूप से जींद जिले का रहने वाला था।

डीएसपी रविंदर कुमार ने जानकारी देते हुए कहा कि उन्हें घटनास्थल से एक सुसाइड नोट मिला है जिसमें मृतक विनोद ने उल्लेख किया है कि वह पिछले कई दिनों से डिप्रेशन और परेशान था। इसी वजह से वह इतना बड़ा कदम उठा रहा है।।

RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular