Sunday, March 3, 2024
Homeपंजाबजेल में बंद दीपक टीनू ने सहायक अधीक्षक को दी धमकी, मूसेवाला...
- Advertisment -

जेल में बंद दीपक टीनू ने सहायक अधीक्षक को दी धमकी, मूसेवाला हत्याकांड का है आरोपी

- Advertisment -

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड का आरोपी दीपक टीनू बठिंडा सेंट्रल जेल में बंद है। यहां आरोपी जेल के अंदर गुंडागर्दी कर रहा है, वह पुलिस अधिकारियों के साथ है। खबर है कि दीपक टीनू का बठिंडा सेंट्रल जेल के असिस्टेंट सुपरिटेंडेंट के साथ संबंध था. इतना ही नहीं सहायक अधीक्षक को जान से मारने की धमकी भी दी गयी है। बठिंडा पुलिस ने जेल अधीक्षक जसपाल सिंह की शिकायत पर गैंगस्टर दीपक मुंडी समेत चार लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

पंजाब पुलिस एजीटीएफ ने लॉरेंस बिश्नोई के सहयोगी छोटा मणि और जतिंदर सिंह को गिरफ्तार किया है। उन्होंने मुसावाला की हत्या के लिए ठिकाने उपलब्ध कराए और दीपक टीनू को भागने में मदद की। वे बिश्नोई और गोल्डी बराड़ गिरोह के लिए काम कर रहे थे, जिन्हें विदेशी आकाओं द्वारा लक्षित हत्या का काम सौंपा गया था। बिश्नोई ने मणि को विदेश में बसाने की कोशिश की, लेकिन असफल रहे।

हरियाणा सरकार की बड़ी पहल ,कन्या भ्रूण हत्या की सूचना देने वाले का नाम गुप्त और मिलेगा लाखो का नकद इनाम

उल्लेखनीय है कि टीनू कथित तौर पर मुसावाला की हत्या की योजना में शामिल था। सिद्धू मूसेवाला के नाम से मशहूर शुभदीप सिंह सिद्धू की 29 मई को पंजाब के मनसा जिले में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी, जब वह अपने दोस्त और चचेरे भाई के साथ जीप में मनसा के जवाहर गांव जा रहे थे। इस हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग और गैंगस्टर गोल्डी बरार ने ली थी।

- Advertisment -
- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular