Sunday, March 3, 2024
HomeपंजाबSIT ने मजीठिया को दोबारा जारी किया समन, इस दिन होगी अगली...
- Advertisment -

SIT ने मजीठिया को दोबारा जारी किया समन, इस दिन होगी अगली पेशी

- Advertisment -

SIT पंजाब में करोड़ों रुपये के मादक पदार्थों की तस्करी से जुड़े मामले की जांच के बाद विशेष जांच दल (एसआईटी) ने शिरोमणि अकाली दल के नेता बिक्रम सिंह मजीठिया को दोबारा पूछताछ के लिए बुलाया है। इसके लिए एसआईटी ने 15 फरवरी को पूछताछ के लिए समन जारी किया है और सुबह 11 बजे एसआईटी के सामने पेश होने का आदेश दिया है।

बता दें कि पटियाला रेंज के नए DIG हरचरण सिंह भुल्लर की अगुवाई वाली एसआईटी उनसे दूसरी बार पूछताछ करेगी। इससे पहले जनवरी में भी उनसे सवाल-जवाब किए गए थे। इस मामले के लिए बनाई गई नई एसआईटी काफी तेजी से मामले की जांच कर रही है. ये टीम कई एंगल पर काम कर रही है।

इसके पीछे कोशिश यह है कि जब मामला कोर्ट में जाए तो कोई भी कड़ी कमजोर न हो। इससे पहले मजीठिया के करीब 4 लोगों को पूछताछ के लिए बुलाया गया था. इनमें मजीठिया के पूर्व पीए और ओएसडी के नाम भी शामिल हैं। सूत्रों की मानें तो निकट भविष्य में इस मामले को लेकर जेलों में बंद लोगों से पूछताछ हो सकती है।

जेल में बंद दीपक टीनू ने सहायक अधीक्षक को दी धमकी, मूसेवाला हत्याकांड का है आरोपी

पुलिस ने विधानसभा चुनाव के लिए चुनाव आचार संहिता लागू होने से पहले 20 दिसंबर 2021 को मजीठिया के खिलाफ यह मामला दर्ज किया था। इस मामले में मजीठिया ने लंबी कानूनी लड़ाई लड़ी। फिर कोर्ट ने उनकी गिरफ्तारी दो महीने के लिए टाल दी। उन्होंने अमृतसर से चुनाव भी लड़ा था। 5 महीने जेल में रहने के बाद, मजीठिया को 10 अगस्त 2022 को जमानत दे दी गई।

- Advertisment -
- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular