Sunday, September 22, 2024
Homeपंजाबपंजाब, मनु भाकर ने श्री देवी तालाब मंदिर में माथा टेका

पंजाब, मनु भाकर ने श्री देवी तालाब मंदिर में माथा टेका

पंजाब, ओलंपिक खेलों में निशानेबाजी में दो कांस्य पदक जीतने वाली मनु भाकर शनिवार शाम जालंधर के सिद्ध शक्ति पीठ श्री देवी तालाब मंदिर पहुंचीं। उन्होंने वहां माथा टेका और मां का आशीर्वाद लिया। मां के दरबार में मत्था टेकने के बाद मनु ने तस्वीरें भी खिंचवाईं और लोगों से मुलाकात भी की। उक्त फोटो उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की है।

इस तस्वीर को उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। पेरिस ओलंपिक में दो कांस्य पदक जीतने वाली झज्जर निवासी मनु भाकर ने कहा कि उन्हें पहली बार पंजाब के इतने प्रसिद्ध मंदिरों के दर्शन करने का सौभाग्य मिला है।

बता दें कि जलंधर के बाद मनु ने अमृतसर के हरमंदिर साहिब में माथा टेका था। उन्होंने कहा कि यहां आकर उन्हें शांति मिली है। मनु ने युवाओं से कहा कि वे एक लक्ष्य निर्धारित करें और फिर उसके लिए कड़ी मेहनत करें। जब आप कोई लक्ष्य निर्धारित करते हैं तो उसे हासिल करने में भगवान भी आपका साथ देते हैं।

CM अरविंद केजरीवाल का बड़ा ऐलान , कहा – दो दिन बाद मुख्यमंत्री पद से दूंगा इस्तीफा

जालंधर आने से पहले मनु ने कल शाम अमृतसर के अटारी में वाघा बॉर्डर पर रिट्रीट सेरेमनी का भी आनंद लिया था। इस मौके पर उन्होंने कार्यक्रम में बीएसएफ जवानों का हौसला भी बढ़ाया।

बीएसएफ अधिकारियों ने उन्हें बधाई दी। वहां रिट्रीट सेरेमनी के बाद मनु भाकर ने कहा कि मैं पहली बार पंजाब आई हूं और बहुत सुना है कि अमृतसर में वाघा बॉर्डर है, जहां भारत और पाकिस्तान की सीमाएं मिलती हैं।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular