Friday, September 20, 2024
Homeपंजाबपंजाब, नशा तस्करों ने मोटरसाइकिल सवार तीन युवकों को पीटा, एक की...

पंजाब, नशा तस्करों ने मोटरसाइकिल सवार तीन युवकों को पीटा, एक की मौत, दो घायल

पंजाब, माछीवाड़ा साहिब के पास खेड़ा-चकली मंगा रोड पर बीती रात एक दर्दनाक हादसा हुआ, जिसमें नशा तस्करों ने मोटरसाइकिल पर सवार 3 युवकों को कुचल दिया, जिनमें से एक कुलविंदर सिंह की मौत हो गई, जबकि बाकी 2 युवक सोहन सिंह और मनमोहन सिंह घायल हो गए।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कुलविंदर सिंह को फोन आया कि उसके एक रिश्तेदार की कार खराब हो गई है, जिस पर वह सोहन सिंह और मनमोहन सिंह को अपनी मोटरसाइकिल पर लेकर गांव चकली मंगन के लिए चला गया। पारिवारिक सदस्यों ने बताया कि कुलविंदर सिंह का गांव चकली मंगा के व्यक्ति मलकीत सिंह उर्फ ​​मंत्री और सोनू, जो दोनों भाई नशा बेचते हैं, के साथ झगड़ा हुआ था और पहले भी गांव वाले उन्हें नशा बेचने से रोकते थे।

कुलविंदर सिंह अपने 2 साथियों के साथ मोटरसाइकिल पर चकली मंगन से वापस जा रहा था तभी कार में सवार मलकीत सिंह उर्फ ​​मंत्री और उसके भाई सोनू और कुछ अन्य अज्ञात व्यक्तियों ने कुलविंदर सिंह और उसके दोस्तों को उसकी हत्या करने के इरादे से एक कार दी।

इससे वह घायल होकर सड़क पर गिर गये। इन कार सवारों ने बार-बार कार को कुचलने की कोशिश की और घटना को अंजाम देकर भाग गए। जब घायलों को अस्पताल लाया गया तो डॉक्टरों ने कुलविंदर सिंह को मृत घोषित कर दिया। माछीवाड़ा थाने में मलकीत सिंह उर्फ ​​मंत्री नामक व्यक्ति जो गांव चकली मंगन का रहने वाला है, उसके खिलाफ भी नशे के मामले दर्ज हैं।

लुधियाना में रविवार को बंद रहेंगे पेट्रोल पंप

मृतक कुलविंदर सिंह शादीशुदा था और 2 बच्चों का पिता था और समराला में एक निजी बैंक में मैनेजर था। पुलिस ने कुलविंदर सिंह के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और परिजनों के बयान दर्ज कर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है, जबकि हादसे में घायल हुए 2 लोगों को चंडीगढ़ रेफर किया गया है। ग्रामीणों का कहना है कि मंत्री और उनके भाई ने द्वेषवश उक्त युवकों को गाड़ी से कुचल दिया, क्योंकि वे उन्हें नशा बेचने से रोकते थे।

मृतक कुलविंदर सिंह के पारिवारिक सदस्यों और गांववासियों ने नशा तस्करों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के लिए माछीवाड़ा पुलिस स्टेशन के बाहर धरना दिया और भीषण गर्मी में करीब 2 घंटे तक सड़क जाम कर बैठे रहे। परिजनों की मांग है कि उनके बेटे कुलविंदर सिंह की हत्या की गई है और ये नशा तस्कर बेखौफ घूम रहे हैं और पंजाब की जवानी को बर्बाद कर रहे हैं।

इस मौके पर समराला विधायक जगतार सिंह दयालपुरा, अकाली नेता परमजीत सिंह ढिल्लों, डी.एस.पी. समराला तरलोचन सिंह भी पहुंचे और परिवार के साथ दुख व्यक्त किया। विधायक दयालपुरा ने पुलिस से नशा तस्करों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने और परिवार को न्याय देने को कहा।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular