Friday, September 20, 2024
Homeपंजाबपंजाब में आज सुबह काले बादल, बारिश का अलर्ट, मिलेगी राहत

पंजाब में आज सुबह काले बादल, बारिश का अलर्ट, मिलेगी राहत

पंजाब, पंजाब में मॉनसून ने फिर से दस्तक दे दी है और इससे लोगों को राहत मिली है। दरअसल, हाल ही में पंजाब में कई जगहों पर बारिश के कारण बाढ़ आ गई है। इस बीच पंजाब में आज सुबह बादल छाए हुए हैं। पंजाब में आज गुरुवार को कुछ जगहों पर भारी बारिश होगी।

इस संबंध में मौसम विभाग (पंजाब वेदर अपडेट) की ओर से चेतावनी जारी की गई है। इसके साथ ही येलो अलर्ट भी जारी किया गया है। हालांकि, यह अलर्ट किसी एक जिले के लिए नहीं है। तापमान में भी ज्यादा बदलाव नहीं हुआ है। यह औसत तापमान से 2.2 डिग्री अधिक दर्ज किया गया है। इस बीच आज लोगों को गर्मी से राहत मिलेगी।

पंजाब, 34 खंड विकास पंचायत अधिकारियों (BDPOs) का ट्रांसफर

इस बीच बठिंडा में सबसे ज्यादा तापमान 37.8 डिग्री दर्ज किया गया है। मौसम विभाग (पंजाब वेदर अपडेट) ने सुबह 11 बजे तक तहसील स्तर पर बारिश का अलर्ट जारी किया है। इस बीच मालेरकोटला, पटियाला, नाभा, राजपुरा, डेराबस्सी, फतेहगढ़ साहिब, अमलोह, खन्ना, पायल, बलाचौर, नवांशहर, गढ़शंकर, नंगल, डेरा बाबा नानक, गुरदासपुर, पठानकोट, धार में मध्यम बारिश और तेज हवाओं का अलर्ट जारी किया गया है। इस दौरान 30 से 40 किमी की रफ्तार से हवाएं चलेंगी।

ऐसे में मौसम विभाग ने कहा है कि (पंजाब मौसम अपडेट) बुढलाडा, लेहरा, सुनाम, संगरूर, मुनक, पट्टन, समाना, पटियाला, अमलोह, मोहाली, बस्सी पथाना, खरड़, खमनों, चमकौर साहिब, रूपनगर, होशियारपुर, बाबा बकाला, लाइट अमृतसर में 2, अमृतसर में 1, बटाला, अजनाला, दसूहा, मुकेरियां में बारिश की संभावना है।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular