Wednesday, October 23, 2024
Homeपंजाबपंजाब, इन दुकानदारों का ट्रैफिक पुलिस ने किया चालान, नोटिस जारी

पंजाब, इन दुकानदारों का ट्रैफिक पुलिस ने किया चालान, नोटिस जारी

पंजाब, मोहाली में ट्रैफिक की समस्या ने लोगों की मुश्किलें बढ़ा दी हैं। शहर के कुछ दुकानदारों के पास पार्किंग के लिए पर्याप्त जगह न होने के बावजूद वे ग्राहकों की गाड़ियां अपनी दुकानों के बाहर खड़ी करवाते हैं, जिससे राहगीरों को परेशानी होती है।

हाल ही में ऑटो चालकों द्वारा नो जोन एरिया में ऑटो ले जाने की घटनाएं भी सामने आई हैं, जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए नगर निगम दफ्तर से भगवान वाल्मीकि चौक तक पुलिसकर्मी तैनात कर दिए हैं और ऑटो चालकों के खिलाफ कदम उठाए हैं।

अब पुलिस ने ट्रैफिक की समस्या से निपटने के लिए दुकानदारों द्वारा अवैध पार्किंग को लेकर भी कार्रवाई शुरू कर दी है। आज पुलिस ने शहर के प्रमुख कारोबारियों और दुकानदारों के खिलाफ एक्शन लिया है।

पंजाब, महिलाओं और बेटियों की पिटाई, राज्य महिला आयोग ने लिया संज्ञान

ट्रैफिक पुलिस ने शहर में सबसे ज्यादा ट्रैफिक अव्यवस्था फैलाने वाले कंपनी चौक के पास स्थित CRIMICA को नोटिस जारी किया है। इसके अलावा, मॉडल टाउन के विनय कुमार, क्नॉट सर्कस के पुलकित भंडारी, और न्यू गीता कॉलोनी, मॉडल टाउन के आकाश वासी को भी चेतावनी नोटिस दिए गए हैं।

नोटिस में साफ कहा गया है कि यह पहली बार है जब इन लोगों ने नियमों का उल्लंघन किया है, इसलिए उन्हें चेतावनी दी जा रही है। भविष्य में आदेश का पालन सुनिश्चित किया जाना चाहिए, अन्यथा दोबारा उल्लंघन होने पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular