Sunday, October 6, 2024
Homeपंजाबसीएम मान ने जालंधर के विभिन्न व्यवसायों से जुड़े व्यापारियों के साथ...

सीएम मान ने जालंधर के विभिन्न व्यवसायों से जुड़े व्यापारियों के साथ बैठक की

सीएम मान, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने रविवार को जालंधर शहर के विभिन्न व्यवसायों से संबंधित छोटे दुकानदारों और व्यापार निकायों के साथ बैठक की और उनके साथ अपने विचार साझा किए।

कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री मान ने व्यापारियों से उनके मुद्दों और समस्याओं पर भी खुलकर चर्चा की. उन्होंने कई व्यापारियों की समस्याओं का मौके पर ही समाधान किया और कुछ का शीघ्र समाधान करने का आश्वासन दिया।

मुख्यमंत्री भगवंत मान ने जालंधर के छोटे दुकानदारों और विभिन्न व्यवसायों से संबंधित व्यापार मंडलों से उपचुनाव में आम आदमी पार्टी का समर्थन करने की अपील की और कहा कि वे मोहिंदर भगत को भारी बहुमत से अपना विधायक चुनकर विधानसभा में भेजें। (माननीय) मोहिंदर भगत को मंत्री पद दिया जाएगा, ताकि मोहिंदर भगत जालंधर के लोगों की विभिन्न समस्याओं को प्राथमिकता के आधार पर हल कर सकें।

मुख्यमंत्री भगवंत मान ने व्यापारियों से बातचीत के दौरान उनकी समस्याओं को सुना और समझा और उन्हें आश्वासन दिया कि अब बिल्कुल भी चिंता करने की जरूरत नहीं है, क्योंकि अब पंजाब में लोगों की अपनी सरकार है।

पंजाब, प्रेम विवाह के चार दिन बाद नहर में कूदा जोड़ा, भागकर रचाई थी शादी

मान ने कहा कि पंजाब को प्रगति और आर्थिक दृष्टि से मजबूत बनाने में व्यापार जगत का बहुत महत्वपूर्ण योगदान है। उद्योगों के विकास से ही बेरोजगारी की समस्या को समाप्त किया जा सकता है। राज्य का राजस्व भी उद्योग एवं व्यापार से ही बढ़ सकता है। मान ने कहा कि हम व्यापारियों की समस्याओं के समाधान के लिए पूरी तरह प्रतिबद्ध हैं।

भगवंत मान ने कहा कि जब से राज्य में आम आदमी पार्टी की सरकार बनी है, तब से पंजाब के कई प्रतिभाशाली लोग विदेश से अपने देश पंजाब वापस आ गए हैं और यहां नए-नए तरह के व्यवसाय शुरू कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि पिछली सरकारों में व्यापारियों से हिस्सा मांगा जाता था, जिसके कारण वे पंजाब छोड़कर या तो विदेश चले जाते थे या दूसरे राज्यों में चले जाते थे, लेकिन अब पंजाब में ईमानदार सरकार है, जिसने व्यापारियों को एक समान बनाने के लिए ठोस कदम उठाए हैं। मजबूत हो गया है

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular