Saturday, October 5, 2024
Homeपंजाबचंडीगढ़, मोबाइल टावर पर चढ़ा युवक, सीएम मान से मिलने की जिद

चंडीगढ़, मोबाइल टावर पर चढ़ा युवक, सीएम मान से मिलने की जिद

चंडीगढ़, हरियाणा के जिंद का रहने वाला एक युवक केवल ढिल्लन चंडीगढ़ सेक्टर 17 के बस स्टैंड के पास मोबाइल टावर पर चढ़ गया। युवक का मानसा में जमीन विवाद है, जो अभी तक नहीं सुलझा है। इस मामले में विक्रम ने पुलिस से भी गुहार लगाई है लेकिन किसी ने उसकी समस्या का कोई समाधान नहीं निकाला है> अब विक्रम इस मामले में पंजाब के मुख्यमंत्री भगवान से मिलना चाहते हैं। इसके लिए वह सेक्टर 17 स्थित टावर पर चढ़ गया है।

विक्रम ढिल्लन का कहना है कि साल 2021 में उन्होंने घर बनाने के लिए मनसा में जमीन का एक टुकड़ा खरीदा था। जिसके लिए उसने जमीन मालिक को तीन लाख रुपये दिये थे। इस बीच जब जमीन के मालिक अपना घर बनाने लगे तो उन्होंने विक्रम से दोबारा 4 लाख रुपये ले लिए यानी विक्रम ने उन्हें 7 लाख रुपये दे दिए, लेकिन विक्रम को न तो जमीन मिली और न ही सात लाख रुपये।

विक्रम के मुताबिक उन्होंने इस मामले में मानसा पुलिस को भी शिकायत दी थी, लेकिन उनकी शिकायत पर भी कोई कार्रवाई नहीं हुई। विक्रम की मांग है कि इस मामले में सात आरोपी हैं, पुलिस उनके खिलाफ कार्रवाई करे, नहीं तो वह टावर पर ही रहेगा। विक्रम को टावर से नीचे उतारने के लिए चंडीगढ़ पुलिस मौके पर पहुंच गई है और इसके लिए 5वीं ब्रिगेड की गाड़ियां भी मौके पर पहुंच गई हैं।

पनीर बनाने में किस कमेकिल का होता है इस्तेमाल, क्या आप जानते हैं

इस मामले में चंडीगढ़ पुलिस के डीएसपी सुखचैन का कहना है कि उन्हें सुबह इसकी जानकारी मिली, जिसके बाद चंडीगढ़ पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़ित विक्रम से बात की। वह विक्रमजीत का रहने वाला है और उस पर मानसा के सरदूलगढ़ में एक जमीन का मामला है, जिसके लिए उसने भुगतान किया था लेकिन उसे वापस नहीं किया गया।

हमने उनसे नीचे आने का अनुरोध किया और वह जिससे भी मिलना चाहते हैं, हम उनसे मिलवाएंगे और हमने पंजाब के मुख्यमंत्री निवास को भी सूचित किया है कि वह पंजाब के मुख्यमंत्री से मिलना चाहते हैं, जिसके बाद उन्होंने उन्हें नीचे ले जाने के बाद ही कहा।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular