Saturday, September 21, 2024
Homeशिक्षाहरियाणा केंद्रीय विश्वविद्यालय में दाखिला तारीख बढ़ी, अब 15 जून तक होंगे...

हरियाणा केंद्रीय विश्वविद्यालय में दाखिला तारीख बढ़ी, अब 15 जून तक होंगे पंजीकरण

हरियाणा के महेंद्रगढ़ में हरियाणा केंद्रीय विश्वविद्यालय (हकेवि) के शैक्षणिक सत्र 2024-25 के अंतर्गत स्नातकोत्तर व पीजी डिप्लोमा कार्यक्रमों में दाखिले के लिए पंजीकरण की तिथि 31 मई से बढ़ाकर अब 15 जून कर दी गई है। इसके साथ ही पंजीकरण में संशोधन हेतु आगामी 16 जून से 18 जून 2024 तक करेक्शन विंडों अभ्यर्थियों के लिए खुली रहेगी। विश्वविद्यालय कुलपति प्रो. टंकेश्वर कुमार ने कहा कि विश्वविद्यालय में दाखिले के इच्छुक विद्यार्थी बढ़ी हुई तारीख के माध्यम से लाभांवित होंगे।

विश्वविद्यालय के सीयूईटी के नोडल ऑफिसर डॉ. तेजपाल ढ़ेवा ने बताया कि स्नातकोत्तर व पीजी डिप्लोमा कार्यक्रमों की प्रवेश परीक्षा के परिणाम घोषित होने के पश्चात विश्वविद्यालय में दाखिला लेने के इच्छुक अभ्यर्थियों के लिए ऑनलाइन पंजीकरण की प्रक्रिया की तिथि 31 मई, 2024 से बढ़ाकर 15 जून, 2024 कर दी गई है। इसके साथ-साथ अभ्यर्थियों की सुविधा हेतु 16 जून से 18 जून 2024 तक करेक्शन विंडों भी अभ्यर्थियों के लिए खुली रहेगी।

इसमें अभ्यर्थी ऑनलाइन माध्यम से रजिस्ट्रेशन फॉर्म में संशोधन कर सकेंगे। उन्होंने बताया कि विश्वविद्यालय में सीयूईटी 2024 के तहत स्नातकोत्तर व पीजी डिप्लोमा के 41 कार्यक्रमों के अंतर्गत कुल 1482 सीटें उपलब्ध हैं। विश्वविद्यालय में दाखिले के इच्छुक आवेदक अधिक जानकारी विश्वविद्यालय की वेबसाइट से प्राप्त कर सकते हैं।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular