Thursday, September 19, 2024
Homeपंजाबबसपा प्रमुख मायावती आज पंजाब दौरे पर नवांशहर में करेंगी रैली

बसपा प्रमुख मायावती आज पंजाब दौरे पर नवांशहर में करेंगी रैली

पंजाब में लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं। नेताओं द्वारा चुनाव प्रचार भी तेज कर दिया गया है। फिलहाल पीएम नरेंद्र मोदी भी पंजाब के दौरे पर हैं, वहीं आज शुक्रवार को बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती कुमारी भी बहुजन समाज पार्टी के उम्मीदवारों का समर्थन करेंगी।

बहुजन समाज पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जसवीर सिंह गारी ने प्रेस नोट जारी कर मीडिया को जानकारी दी कि 24 मई को बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री कुमारी मायावती राज्य स्तरीय रैली को संबोधित करने के लिए नवांशहर पहुंच रही हैं। जसवीर सिंह गारी ने बताया कि मायावती कुमारी कल सुबह 11 बजे नवांशहर में पंजाब के बहुजन समाज पार्टी कार्यकर्ताओं और समर्थकों की एक बड़ी सभा को संबोधित करेंगी।

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर बोलते हुए जसवीर सिंह गारी ने कहा कि पंजाब की 13 लोकसभा सीटों पर बहुजन समाज पार्टी के उम्मीदवार मजबूत पकड़ बनाए हुए हैं। आधे से ज्यादा सीटों पर बहुजन समाज पार्टी के उम्मीदवारों का जीतना राजनीतिक नतीजों पर बड़ा असर डालेगा।

विकसित पटियाला और विकसित पंजाब से ही विकसित होगा भारत: प्रधानमंत्री मोदी

जसवीर सिंह गारी ने कहा कि राज्य में आम आदमी पार्टी की सरकार दलित पिछड़ा विरोधी है, मुख्यमंत्री भगवंत मान ने अपने कार्यकाल के दौरान अनुसूचित जाति आयोग के अध्यक्ष की नियुक्ति नहीं की, अनुसूचित जाति आयोग के सदस्यों की संख्या 10 से कम कर दी 5 और उन 5 सदस्यों की भी आज तक नियुक्ति नहीं हुई है। आज तक भी सरकार श्री खरलगढ़ साहिब और श्री आनंदपुर साहिब की ओर जाने वाले राजमार्गों को चौड़ा नहीं कर पाई है, यहां तक ​​कि पैचवर्क भी नहीं किया गया है। आम लोगों की सुविधा के लिए आज भी नंगल भलान का रास्ता बंद कर दिया गया है।

श्री केसगढ़ साहिब को जोड़ने वाला संगतपुर गांव का पुल किसी भी दिन ढह सकता है। कीरतपुर साहिब के छागर इलाके में पानी की समस्या के साथ-साथ स्कूली छात्रों के लिए स्कूल सुविधाएं भी पूरी नहीं हो पाई हैं और बच्चे हिमाचल प्रदेश के स्कूलों में पढ़ रहे हैं.

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular