Sunday, September 29, 2024
HomeहरियाणारोहतकRohtak : चुनाव ड्यूटी में तैनात कर्मी 20 और 21 मई को...

Rohtak : चुनाव ड्यूटी में तैनात कर्मी 20 और 21 मई को पोस्टल बैलेट से करेंगे मतदान, सुविधा केंद्र स्थापित 

Rohtak News : उपायुक्त एवं जिला निर्वाचन अधिकारी अजय कुमार ने लोकसभा आम चुनाव 2024 में चुनाव ड्यूटी पर तैनात जिला की चारों विधानसभाओं तथा सुरक्षा व्यवस्था में तैनात पुलिस बल एवं आवश्यक सेवाओं में तैनात मतदाताओं को पोस्टल बैलेट के माध्यम से मतदान करने के लिए 20 व 21 मई को स्थानीय जिला विकास भवन में सुविधा केंद्र स्थापित करने के निर्देश जारी किये है। जारी निर्देशों में 2 सुविधा केंद्र तथा आवश्यक सेवाओं में तैनात मतदाताओं के लिए पोस्टल मतदान केंद्र स्थापित किया गया है।

अजय कुमार द्वारा जारी आदेश के तहत शेष बचे हुए मतदाता 22 मई को जिला विकास भवन स्थित डीआरडीए हॉल में सुबह 10 बजे से दोपहर 1 बजे तक मतदान कर सकते है। स्थानीय जिला विकास भवन स्थित डीआरडीए हॉल में पोस्टल वोटिंग के लिए रोहतक सहकारी चीनी मिल की प्रबंधक निदेशक मेजर गायत्री अहलावत तथा जिला विकास भवन के प्रथम तल स्थित कॉन्फ्रेंस हॉल में पोस्टल वोटिंग के लिए नगर निगम की संयुक्त आयुक्त अंकिता वर्मा को डेडीकेटिड सहायक रिटर्निंग अधिकारी नियुक्त किया गया है। इन केंद्रों हेतु आवश्यक सामग्री एवं मतदान की निगरानी डेडीकेटिड सहायक रिटर्निंग अधिकारियों द्वारा की जाएगी।

अजय कुमार द्वारा जारी आदेश के तहत सुविधा केंद्रों पर 2 टीमें तैनात की गई है। महम-60 विधानसभा क्षेत्र में डयूटी पर तैनात स्टाफ के लिए पोस्टल बैलेट से मतदान के लिए 20 मई को सुबह 10 बजे से दोपहर 1 बजे तक स्थानीय जिला विकास भवन के डीआरडीए हॉल में सुविधा केंद्र स्थापित किया गया है। गढ़ी-सांपला-किलोई-61 विधानसभा क्षेत्र में ड्यूटी पर तैनात स्टाफ के लिए जिला विकास भवन स्थित डीआरडीए हॉल में 20 मई को दोपहर बाद 1 बजे से सांय 4 बजे तक पोस्टल वोटिंग करवाई जायेगी। रोहतक-62 विधानसभा क्षेत्र में तैनात स्टाफ की पोस्टल बैलेट से वोटिंग 21 मई को स्थानीय जिला विकास भवन स्थित डीआरडीए हॉल में सुबह 10 बजे से सांय 4 बजे तक करवाई जायेगी। इस केंद्र के प्रभारी उप नगर आयुक्त जितेंद्र सिंह है तथा मतदान टीम में कर्मवीर, सुनील कुमार व हितेश सांगवान शामिल है।

जिला निर्वाचन अधिकारी अजय कुमार द्वारा जारी आदेश के तहत स्थानीय जिला विकास भवन के प्रथम तल पर स्थित कॉन्फ्रेंस हॉल में सुविधा केंद्र 2 स्थापित किया गया है। रोहतक-62 विधानसभा क्षेत्र के चुनावी ड्यूटी पर स्टाफ के लिए 21 मई को सुबह 11 बजे से सांय 4 बजे तक पोस्टल वोटिंग करवाई जायेगी। कलानौर-63 विधानसभा में चुनावी ड्यूटी पर तैनात स्टाफ के लिए 20 मई को सुबह 10 बजे से दोपहर 1 बजे तक स्थानीय जिला विकास भवन के प्रथम तल पर स्थित कॉन्फ्रेंस हॉल में पोस्टल वोटिंग की सुविधा दी गई है। पुलिस बल के लिए 20 मई को दोपहर 1 बजे से सांय 4 बजे तक स्थानीय जिला विकास भवन के प्रथम तल स्थित कॉन्फ्रेंस हॉल में पोस्टल वोटिंग की सुविधा दी जायेगी।

इसी प्रकार आवश्यक सेवाओं में तैनात मतदाताओं के लिए जिला विकास भवन के प्रथम तल स्थित कॉन्फ्रेंस हॉल में 21 मई को सुबह 10 बजे से 11 बजे तक पोस्टल वोटिंग सेंटर में पोस्टल वोटिंग की सुविधा प्रदान की जायेगी। सुविधा केंद्र/पोस्टल वोटिंग केंद्र में टीम के प्रभारी हरियाणा रोडवेज रोहतक के टीएम नवीन कुमार होंगे तथा टीम में एसडीई दीपक, पीजीटी मैथ के दीपक कुमार व मदवि क सहायक सुशील कुमार शामिल है।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular