Monday, May 20, 2024
Homeहरियाणारोहतकरोहतक में रिश्ते शर्मसार, छोटे ने बड़े भाई को चाकुओं से गोदा,...

रोहतक में रिश्ते शर्मसार, छोटे ने बड़े भाई को चाकुओं से गोदा, माँ से मांगे थे मात्र 200 रूपये

- Advertisment -
- Advertisment -

रोहतक। रोहतक में रिश्ते को शर्मसार करता हुआ एक मामला सामने आया है। बड़े भाई ने अपनी माँ से मात्र 200 रूपये मांगे तो छोटे भाई ने बड़े भाई पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। उसने कई चाकू मारे और फरार हो गया। बेहोशी की हालत में घायल युवक को सरकारी अस्पताल में दाखिल कराया गया। इस संबंध में पुरानी सब्जी मंडी थाने में केस दर्ज किया गया है।

पुलिस को दी शिकायत में बाबरा मोहल्ला निवासी 35 वर्षीय संदीप उर्फ संजू ने बताया कि वह शादीशुदा है और दो बच्चे भी है। परिवार सहित खोखराकोट में रहता है। जबकि उसकी मां सुनीता छोटे भाई के साथ अमित उर्फ मित्ता के साथ बाबरा मोहल्ले में रहती है। शुक्रवार शाम करीब छह बजे अपनी मां के पास काम से आया था। साथ ही मां से 200 रुपये उधारे मांगे तो छोटा भाई आया और गालियां देने लगा।

कहने लगा की तू इस घर में क्यों आया है। एक दम तैश में आकर घर में रखा चाकू उठा लाया। उसकी कमर, पैर, कूल्हे व दूसरी जगह छह वार किए। बोला, आज तेरे को जान से मारुंगा। इतना ही नहीं, उसे गिराकर छाती में लात मारी। शोर सुनकर आसपास के लोग आ गए। आरोपी जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया। बेहोशी की हालत में उसे सरकारी अस्पताल में दाखिल कराया गया।

रुपये मांगने को लेकर दोनों भाईयों के बीच झगड़ा हो गया, जिसमें छोटे भाई ने बड़े भाई को चाकू मारे हैं। आरेापी के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। घायल की हालत अभी खतरे से बाहर है।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular