Sunday, May 19, 2024
Homeपंजाबझांडली से फगवाड़ा जा रहे ड्राइवर की सड़क हादसे में मौत

झांडली से फगवाड़ा जा रहे ड्राइवर की सड़क हादसे में मौत

- Advertisment -
- Advertisment -

लुधियाना के ताजपुर हाईवे पुल पर शुक्रवार सुबह सड़क हादसे में एक तेज रफ्तार ट्रक ड्राइवर की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि ड्राइवर को नींद आ जाने के कारण यह हादसा हुआ. ड्राइवर ने आगे चल रहे दूसरे ट्रक में टक्कर मार दी। हादसा इतना भयानक था कि ट्रक का केबिन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।

मृतक चालक स्टीयरिंग व्हील और केबिन के बीच फंसा हुआ था। मृतक ड्राइवर का नाम सुखदेव है। वह गाड़ी को झांडली से फगवाड़ा ले जा रहा था। ट्रक चालक अर्जुन ने बताया कि वह पानीपत से श्रीनगर ब्लॉक लेकर जा रहा था। समराला चौक के पास ताजपुर ब्रिज पर उनका ट्रक करीब 20 या 30 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से जा रहा था।

पीछे से तेज रफ्तार ट्रक चालक ने उसे जोरदार टक्कर मार दी। उसने ट्रक से बाहर आकर देखा तो पीछे से टक्कर मारने वाले ड्राइवर की मौत हो चुकी थी। उसके कानों में हेडफोन लगे थे। उसने चिल्लाकर वहां से गुजर रहे ट्रक चालकों को रोका। मृतक ड्राइवर को बाहर निकालने की काफी कोशिश की गई लेकिन वह बाहर नहीं निकल सका। लोगों ने पुलिस को सूचना दी। घटना स्थल पर ट्रैफिक जोन प्रभारी दीपक कुमार पहुंचे।

पुलिस कर्मियों ने तुरंत एनएचआई अधिकारियों को सूचना दी। मौके पर कटर मशीन बुलाकर केबिन भी काटा गया लेकिन फिर भी मृत चालक को बाहर नहीं निकाला जा सका। आख़िरकार क्रेन की मदद से स्टीयरिंग सीट को केबिन से बाहर खींचने में लगभग 3 घंटे लग गए। सुखदेव के शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया गया है।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular