Sunday, May 19, 2024
Homeपंजाबमौसम अपडेट, पंजाब के कई हिस्सों में बारिश का अलर्ट

मौसम अपडेट, पंजाब के कई हिस्सों में बारिश का अलर्ट

- Advertisment -
- Advertisment -

मौसम विभाग के मुताबिक, उत्तर-दक्षिण भारत में गर्मी का प्रकोप जारी है, लेकिन पंजाब के लोगों के लिए राहत की खबर भी है। आज शुक्रवार 26 अप्रैल को पंजाब में सुबह अधिकतम तापमान 38 डिग्री सेल्सियस और शाम को न्यूनतम तापमान 19 डिग्री दर्ज किया गया। इसके अलावा मौसम विभाग की ओर से पंजाब के कई हिस्सों में बारिश का अलर्ट जारी है।

चंडीगढ़ में आज अधिकतम तापमान 36 डिग्री और न्यूनतम तापमान 20 डिग्री रहेगा। आज भी गर्मी से राहत नहीं मिल रही है। अमृतसर में आज अधिकतम तापमान 36 डिग्री और न्यूनतम तापमान 21 डिग्री रहेगा। शनिवार दोपहर तक बारिश की संभावना है। जालंधर में आज अधिकतम तापमान 37 डिग्री और न्यूनतम तापमान 23 डिग्री दर्ज किया गया। रविवार शाम तक बारिश की संभावना है।

पीले नहीं बल्कि लाल केले हैं सेहत के लिए फायदेमंद

लुधियाना में आज अधिकतम तापमान 38 डिग्री और न्यूनतम तापमान 23 डिग्री रहेगा। शनिवार को बारिश का अलर्ट। बठिंडा में आज अधिकतम तापमान 38 डिग्री और न्यूनतम तापमान 24 डिग्री रहेगा. शनिवार गर्म रहेगा। पटियाला में आज अधिकतम तापमान 39 डिग्री और न्यूनतम तापमान 20 डिग्री रहेगा। शनिवार दोपहर तक बारिश की संभावना है।

इस दौरान दिल्ली में आसमान साफ ​​रहेगा और तेज हवाएं चल सकती हैं। मौसम विभाग का कहना है कि 26 अप्रैल को दिल्ली में हल्की बारिश की संभावना है। आईएमडी के मुताबिक इस पूरे हफ्ते दिल्ली का अधिकतम तापमान 38 से 40 डिग्री सेल्सियस के बीच रह सकता है। न्यूनतम तापमान 21 से 24 डिग्री सेल्सियस के बीच रहने की संभावना है। आज दिल्ली का अधिकतम तापमान 40 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular