Wednesday, May 22, 2024
Homeपंजाबबीजेपी नेताओं के खिलाफ धरना जारी, जिला अध्यक्ष के दफ्तर के बाहर...

बीजेपी नेताओं के खिलाफ धरना जारी, जिला अध्यक्ष के दफ्तर के बाहर पुतला फूंका

- Advertisment -
- Advertisment -

लोकसभा चुनाव में बीजेपी के लिए माहौल अच्छा नहीं दिख रहा है। राज्य में बीजेपी नेताओं और उम्मीदवारों को लगातार किसानों के गुस्से का सामना करना पड़ रहा है। जहां फरीदकोट में हंस राज हंस का धरना जारी है, वहीं अब बरनाला में भी भारतीय किसान यूनियन उगराहा ने बीजेपी के जिला अध्यक्ष के दफ्तर के बाहर बीजेपी नेता अरविंद खन्ना का पुतला फूंका और बीजेपी के खिलाफ नारेबाजी की। इस विरोध प्रदर्शन में बड़ी संख्या में महिलाएं भी शामिल हुईं और उनके द्वारा बीजेपी नेताओं की पिटाई की गई।

किसान संगठन के जिला अध्यक्ष चमकौर सिंह, जरनैल सिंह, दर्शन सिंह और बलोर सिंह ने कहा कि बीजेपी नेता अरविंद खन्ना कल अपनी चुनावी बैठकें करने के लिए मालेरकोटला पहुंचे थे। जिसका उनके संगठन ने विरोध किया था। लेकिन बीजेपी नेता के इशारे पर पुलिस ने संगठन के नेताओं पर लाठीचार्ज किया और उन्हें गाड़ियों समेत थाने में बंद कर दिया गया।उन्होंने कहा कि बीजेपी की केंद्र सरकार किसान विरोधी है, जिसके प्रत्याशी का वे पूरे प्रदेश में पुरजोर विरोध कर रहे हैं।

आप ने पंजाब की बाकी 4 लोकसभा सीटों के लिए उम्मीदवारों का किया ऐलान

उन्होंने कहा कि हम बीजेपी के कॉरपोरेट समर्थक और किसान विरोधी चेहरे को जनता के सामने बेनकाब करेंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा जिस भी व्यक्ति को संगरूर से टिकट देगी, उसे गांवों में आने पर परेशान किया जाएगा और हरियाणा व दिल्ली की सीमाओं पर किए गए अत्याचारों का जवाब मांगा जाएगा।

किसान नेताओं ने पंजाब सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए कहा कि किसानों पर लाठीचार्ज कर भगवंत सिंह मान की सरकार ने भी साबित कर दिया है कि वह किसान विरोधी है। उन्होंने कहा कि सभी राजनीतिक दल चुनाव में अलग-अलग वादे करते हैं लेकिन उनकी नीति कॉरपोरेट समर्थक रही है। वर्तमान पंजाब और केंद्र सरकार ने हमेशा किसान विरोधी भूमिका निभाई है।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular