Saturday, October 26, 2024
Homeहरियाणामहेन्द्रगढ़ स्कूल बस हादसा :सरकार के फ्री इलाज का दावा फेल ,प्राइवेट...

महेन्द्रगढ़ स्कूल बस हादसा :सरकार के फ्री इलाज का दावा फेल ,प्राइवेट हॉस्पिटल ने थमाया 5.50 लाख का बिल

महेन्द्रगढ़ :महेन्द्रगढ़ के कनीना में स्कूल बस हादसे को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। बता दें कि सेहत मंत्री डॉ कमल गुप्ता के हादसे में जख्मी बच्चों के फ्री इलाज और मृतक बच्चों के परिजनों को मुआवजा देने का ऐलान किया था। लेकिन सरकार के फ्री इलाज का ये दावा तब जुमला साबित हुआ जब गुरुग्राम के एक अस्पताल ने इसे मानने से इनकार कर दिया । मंत्री के आश्वासन के 24 घंटे बाद ही अस्पताल प्रबंधन ने 5.50 लाख रुपए का बिल परिजनों को थमा दिया है।इलाज के लिए 50 हजार रुपए एडवांस भी जमा करा लिए।

 


हादसे में घायल एक छात्रा सपना के पिता ने बताया कि सपना की कमर की हड्डी में फ्रेक्चर आया है। इसके साथ ही उसके सिर पर भी गंभीर चोट लगी है। अस्पताल की ओर से बेटी की स्पाइन सर्जरी के लिए साढ़े पांच लाख रुपए मांग लिए गए हैं।

वहीं इसी अस्पताल में 11 वर्षीय छात्र प्रियांशु भी भर्ती है, जिसके सीने में मल्टीपल फ्रेक्चर के साथ ही सिर में भी गंभीर चोट आई हैं। परिजनों ने बताया कि फ्री इलाज के बाद भी उनको दवाइयां भी खरीदनी पड़ रही हैं। सपना के पिता ने बताया कि उन्होंने अस्पताल प्रबंधन से जब इस विषय को लेकर बात की तो उन्होंने मंत्री के फ्री इलाज की बात को सिरे से खारिज कर दिया।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular