Monday, October 21, 2024
Homeहरियाणारोहतकरोहतक में युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने सीएम को भेजे बैंगन-टमाटर, जाने...

रोहतक में युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने सीएम को भेजे बैंगन-टमाटर, जाने क्या है वजह

रोहतक। रोहतक में युवा कांग्रेस ने अनोखा विरोध जताया। मुख्यमंत्री द्वारा युवाओं को साइकिल पर सब्जी बेचने वाले बयान का विरोध किया। वहीं, नायब तहसीलदार को सीएम के नाम ज्ञापन के साथ टमाटर व बैंगन भेंट किए। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री द्वारा इस तरह की बयानबाजी करना गलत है।

हरियाणा युवा कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता अमन वशिष्ठ व धर्मेंद्र रिटोली ने रोहतक नायब तहसीलदार बंसीलाल के माध्यम से मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को ज्ञापन के साथ बैंगन व टमाटर की सब्जी भेंट की। उन्होंने कहा कि पिछले दिनों मुख्यमंत्री कुछ चयनित युवा शक्ति से एक-एक कर फोन पर बात कर रहे थे। इसी दौरान उनकी बात नरवाना निवासी एक युवक से हुई। युवक ने TGT के 7471 पदों पर भर्ती को लेकर बात की।

उन्होंने कहा कि बेरोजगारी से त्रस्त युवक मुख्यमंत्री से अपनी बेरोजगारी को लेकर भावुक हो गया। जिस पर मुख्यमंत्री उस पढ़े-लिखे बेरोजगार का साहस बढ़ाने की बजाय अपना उदाहरण देकर सब्जी बेचने की बात करने लगे। इस पर अमन वशिष्ठ ने कहा कि मुख्यमंत्री द्वारा प्रदेश की पढ़ी-लिखी युवा शक्ति से इस तरह से बात करना अतिनिंदनीय है और प्रदेश सरकार की निम्न स्तर की मानसिकता को दर्शाता है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार युवा शक्ति को अपना दुश्मन मान चुकी है। सरकार प्रदेश की युवा शक्ति का अपमान करने का कोई भी मौका नहीं चूकती। कहा कि खट्टर सरकार अपनी ओछी मानसिकता का परिचय न देकर प्रदेश की युवा शक्ति को पक्के रोजगार मुहैया करवाए।

ताकि प्रदेश की युवा शक्ति सुदृढ़ बने और हमारा प्रदेश तरक्की के पायदान पर खड़ा हो। इस मौके पर वशिष्ठ के साथ युवा कांग्रेस के जिला महासचिव कमल जैन, कांग्रेस नेता एडवोकेट हेमंत लड़वाल, कांग्रेस नेता एडवोकेट सुमित कुमार आदि मौजूद रहे।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular