Friday, May 17, 2024
Homeउत्तर प्रदेशअगर घर में रहना है तो मेरे पिता के साथ भी बनाने...

अगर घर में रहना है तो मेरे पिता के साथ भी बनाने होंगे संबंध, पति ने पत्नी के साथ रखी शर्त

- Advertisment -
- Advertisment -

कानपुर जिले से एक ऐसा शर्मनाक मामला सामने आया है जिसने पति और पत्नी के रिश्ते को तार-तार करके रख दिया है। यहां एक पति ने अपनी पत्नी के सामने ऐसी शर्त रख दी जिसने सुनकर पत्नी के होश उड़ गए। पति की शर्मनाक और घिनौनी शर्त ने दोनों के रिश्ते को शर्मसार कर दिया। पीड़िता के साथ-साथ उसके पिता ने भी दमाद के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करायी है।

ये पूरा मामला कानपुर के  हरबंस मोहाल का है। तीन पहले पीड़िता की शादी कोतवाली के रहने वाले शख्स जो कि पेशे से ज्वैलर है उससे हुई थी। शख्स की सोना-चांदी की दुकान है। पीड़िता के एक बच्चा भी है जो कि 18 महीने का है। पीड़िता ने पुलिस कमीश्नर के यहां जाकर मदद की गुहार लगाई। पीड़िता ने कहा कि उसके पति ने उसे घर से बाहर निकाल दिया है। साथ ही साथ उसके बच्चे को भी छीन लिया है। पति ने शर्त रखी है कि अगर तुम्हें इस घर में रहना है तो मेरे पिता के साथ भी संबंध बनाने होंगे। घरवालों के सामने ही वो मुझसे अश्लील हरकतें करने को कहता है।

ये भी पढ़ें- क्या सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर 3’ तोड़ पायेगी रिकॉर्ड, फिल्म की एडवांस बुकिंग जारी

पीड़िता के पिता ने पुलिस को बताया कि उन्होंने अपनी बेटी की शादी में 10 लाख रुपए दिए थे। लेकिन अब मेरा दामाद बेटी के सामने पति-पत्नी के रिश्ते को शर्मसार कर देने वाली शर्त रखता है। वह उसको परेशान करता है और साथ ही मारपीट भी करता है। वहीं इस मामले की जांच कर रहे एडीसीपी अमित सिंह ने बताया कि महिला ने शिकायत दी है। संबंधित अधिकारियों को कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया है।

 

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular