Saturday, September 21, 2024
Homeदेशमुंबई प्रोडक्शन हाउस पर पड़ी ईडी की रेड

मुंबई प्रोडक्शन हाउस पर पड़ी ईडी की रेड

Mahadev Betting App: महादेव बेटिंग ऐप मामले में ईडी ने मुंबई के एक प्रोडक्शन हाउस पर छापेमारी की। सबसे पहले ईडी ने बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर को समन भेजा था। इसके बाद श्रद्धा कपूर समेत अन्य चार सितारों को समन भेजा गया। लेकिन अब खबर मिल रही है कि मुंबई के कुरैशी प्रोडक्शन हाउस पर ईडी ने रेड मारी है। कुरेशी प्रोडक्शन हाउस के जरिये पैसे के लेनदेन का आरोप लगाया गया है। कुरैशी प्रोडक्शन हाउस का एक राष्ट्रीय राजनीतिक पार्टी से जुड़े वसीम कुरैशी का है।

Mahadev Betting App में कई तरह के गेम, लौटरी और बेटिंग ऑप्शन

महादेव बेटिंग ऐप में कई सारे बॉलीवुड सेलिब्रेटीज को पूछताछ के लिए बुलाया गया है। जिन सेलिब्रेटीज को पूछताछ के लिए बुलाया गया है उन्होंने महादेव बेटिंग ऐप के  प्रमोटर सौरभ चंद्राकर की शादी में हिस्सा लिया था। इस शादी में शिरकत करने के लिए उन्हें करोड़ों रुपये मिले थे। रणबीर कपूर, श्रद्धा कपूर, हुमा कुरैशी, हिना खान, कपिल शर्मा ने महादेव बेटिंग ऐप का प्रचार किया था। वहीं रणबीर कपूर पर अवैध रुप से पैसे बनाने का भी आरोप लगाया गया है। इन एक्टर्स के अलावा सनी लियोन, पुलकित सम्राट, कृष्णा अभिषेक और भारती सिंह भी ईडी की रडार पर हैं।

ये भी पढ़ें-भारत-पाक मैच से पहले JIO का शानदार ऑफर

महादेव बेटिंग ऐप में कई तरह के गेम, लौटरी और बेटिंग ऑप्शन हैं। साधारण शब्दों में कहा जायें तो ये एक जुआ ऐप है।  इसमें चुनाव नतीजों के बारे में अनुमान लगाने का भी ऑप्शन मिलता है। इस ऐप को संयुक्त अरब अमीरात (UAE) से ऑपरेट किया जा रहा है।

 अब तक ईडी ने 4 लोगों को गिरफ्तार किया

ऑनलाइन बेटिंग ऐप से जुड़ी मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अब तक ईडी ने 4 लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए लोगों के नाम सुनील दम्मानी, अनिल दम्मानी, चंद्रभूषण वर्मा और सतीश चंद्राकर हैं। सुनील दम्मान और अनिल दम्मानी दोनों सगे भाई हैं, जबकि चंद्रभूषण छत्तीसगढ़ पुलिस में एएसआई हैं।

 

 

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular