Wednesday, October 23, 2024
Homeखेल जगतबुरी खबर, वर्ल्ड कप से पहले डेंगू की चपेट में आए शुभमन...

बुरी खबर, वर्ल्ड कप से पहले डेंगू की चपेट में आए शुभमन गिल

वर्ल्ड कप 2023 की शुरुआत हो चुकी है। पहला मैच 5 अक्टूबर को इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच खेला गया। रविवार 8 अक्टूबर को भारतीय टीम ऑस्ट्रेलियन टीम के साथ अपना पहला मुकाबला खेलेगी। इसी बीच भारतीय फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आयी है। भारतीय ओपनर खिलाड़ी शुभमन गिल डेंगू की चपेट में आ गए हैं। ऐसे में  शुभमन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले मुकाबले से बाहर भी हो सकते हैं। लेकिन अभी तक भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड की ओर से किसी भी तरह की ऑफिशियली जानकारी नहीं मिली है।

शुभमन गिल की जगह ये खिलाड़ी करेंगे ओपनिंग 

यदि गिल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले मुकाबले से बाहर होते हैं तो उनकी जगह ईशान किशन या केएल राहुल ओपनर बल्लेबाज के तौर पर शुरुआत करेंगे। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वर्ल्ड कप के पहले मुकाबले में ही गिल का स्वास्थ्य बिगड़ना भारत के लिए चिंता का विषय है। सलामी बल्लेबाज के तौर पर शुभमन गिल ने हाल ही में बहुत ही बेहतरीन पारियां खेली है। भारत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज खेली थी और उस सीरीज में गिल के बल्ले से शतक आया था।

ये भी पढ़ें- UPI से गलत अकाउंट में पैसा ट्रांसफर होने फटाफट करें ये काम

गिल को तेज बुखार 

गिल को तेज बुखार है। आज उनका डेंगू का परीक्षण होगा जिसके बाद उनके खेलने को लेकर अंतिम फैसला किया जाएगा. भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) के एक सूत्र ने नाम जाहिर नहीं करने की शर्त पर बताया,‘‘चेन्नई आने के बाद से शुभमन को तेज बुखार है।” शुभमन गिल की अगली जांच शुक्रवार को होगी और वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलेंगे या नहीं इसको लेकर फैसला मैच से पहले होगा।

 

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular