Saturday, May 18, 2024
Homeहरियाणाहिसारहरियाणा में शर्मनाक मामला, 2 मासूमों के साथ युवक ने किया कुकर्म

हरियाणा में शर्मनाक मामला, 2 मासूमों के साथ युवक ने किया कुकर्म

- Advertisment -

लगभग 12 वर्षीय बच्चे ने परिवार के लोगों को बताया कि उसके साथ दी बार गलत कार्य किया। उसने बताया कि वह रोने लगे तो दूसरे बच्चे को कमरे से बाहर कर दिया। इसके बाद उसके साथ फिर से गलत कार्य किया।

- Advertisment -

हिसार। हरियाणा में शर्मनाक मामला सामने आया है। हिसार के सदर थाना क्षेत्र के गांव के दो मासूमों के साथ एक युवक ने कुकर्म किया। आरोप है कि गांव का ही एक युवक 10 व 12 वर्ष के बच्चों को अपनी बाइक पर बैठाकर खेतों में ले गया और वहाँ शराब पिलाकर उनके साथ कुकर्म किया। आरोपित ने बच्चों को पटना के बारे में किसी को न बताने की धमकी दी।

घटना का खुलासा तब हुआ, जब बच्चों के पेट में दर्द हुआ। जब बच्चों से परिजनों ने पूछा तो उन्होंने पूरी घटना की जानकारी परिजनों को दी। इस पर परिजन बच्चों के साथ पुलिस थाना पहुंचे और युवक पर केस दर्ज करवाया। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी।

जिले के एक गांव में ईट भट्टे पर काम करने वाले व्यक्ति ने बताया कि उसके 12 साल के बेटे को पेट में तेज दर्द हुआ। दर्द से वह रोने लगा। उससे पूछा तो उसने बताया कि दो दिन पहले उसे और गांव के ही 10 साल के एक और बच्चे को पड़ोसी सोनू अपनी बाइक पर बैठा कर खरकड़ी रोड पर खेत में बने कमरे पर ले गया। वहां पर दोनों बच्चों को डराने धमकाने लगा। वहां उनके हाथ-पैर बांध दिए। इसके बाद बारी-बारी भी दोनों बच्चों के साथ गलत कार्य किया।

दोनों बच्चे दर्द से चीखते-चिल्लाते रहे। युवक ने यह बात घर पर या किसी अन्य को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। लगभग 12 वर्षीय बच्चे ने परिवार के लोगों को बताया कि उसके साथ दी बार गलत कार्य किया। उसने बताया कि वह रोने लगे तो दूसरे बच्चे को कमरे से बाहर कर दिया। इसके बाद उसके साथ फिर से गलत कार्य किया।

मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने बच्चे के पिता के बयान पर पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है। अभी आरोपित पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। महिला इस्पेक्टर सरोज को मामले की जांच सौंपी गई है।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular