Wednesday, October 23, 2024
Homeखेल जगतकल कोलंबो में होगा भारत-पाक के बीच मुकाबला, इससे पहले जानिए मौसम...

कल कोलंबो में होगा भारत-पाक के बीच मुकाबला, इससे पहले जानिए मौसम की अपडेट

IND v/s PAK: कल यानि की 10 सितंबर रविवार को कोलंबो में भारत और पाकिस्तान (IND v/s PAK) के बीच एशिया कप 2023 का तीसरा सुपर फोर मैच होने वाला है। लेकिन 10 सितंबर को बारिश होने की आशंका जताई जा रही है। यदि बारिश के कारण भारत और पाक का मैच रद्द होता है तो ये रिजर्व डे पर खेला जायेगा। बता दें कि सुपर फोर में केवल भारत और पाकिस्तान टीम के लिए ही रिजर्व डे रखा गया है।

कोलंबो में रविवार के दिन हो सकती है बारिश (IND v/s PAK)

मौसम विभाग के अनुसार रविवार को कोलंबों में बारिश हो सकती है। भारी की आशंका को देखते हुए ही भारत और पाकिस्तान मैच के लिए रिजर्व डे रखा गया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक कोलंबो में रविवार को 70 प्रतिशत बारिश की संभावना है। बारिश के कारण मौसम का तापमान भी गिर सकता है। दिन की शुरुआत हल्की बारिश के साथ हो सकती है। अभी बादल छंटने की उम्मीद नहीं है। मुकाबले के दौरान भारी बारिश हो सकती है।

रद्द हुआ मैच तो 11 सितंबर को खेला जायेगा

पिछले बार भी कैंडी में बारिश के कारण पाकिस्तान और भारत का मैच पूरा नहीं हो पाया था। इसलिए दोनों देशों की टीमों के लिए रिजर्व डे रखा गया है। अगर बारिश के कारण रविवार को मैच नहीं हो पाया तो अगले दिन यानि की 11 सितंबर को मैच आयोजित कराया जायेगा। फैंस के लिए अच्छी बात यह रहेगी कि वे अपने रविवार के टिकट को सोमवार को भी इस्तेमाल कर सकेंगे। इससे उन्हें आर्थिक नुकसान नहीं होगा।

ये भी पढ़ें- लूट ऑफर, 11 सितंबर से सस्ते में खरीद सकते हैं सोना

 

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular