Saturday, October 19, 2024
HomeपंजाबAnmol lawrence, के वीडियो पर एक्शन- सिंगर करण औजला के मैनेजर शारपी...

Anmol lawrence, के वीडियो पर एक्शन- सिंगर करण औजला के मैनेजर शारपी घुम्मण सहित 8 गिरफ्तार

Anmol lawrence, सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के मास्टरमाइंड गैंगस्टर लॉरेंस के भाई की वीडियो वायरल होने के बाद एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स (AGTF) एक्शन में है. AGTF ने सिंगर करण औजला के मैनेजर शारपी घुम्मण सहित 8 लोगों को गिरफ्तार किया है. सभी के खिलाफ मोहाली थाने में मामला दर्ज किया गया है.

आपको बता दें कि अनमोल लॉरेंस का अमेरिका से वीडियो सामने आया है जिसमें कैलीफोर्निया में एक शादी समारोह में दो पंजाबी गायकों शैरी मान और करण औजला के साथ अनमोल लॉरेंस नजर आया था.

विदेश मंत्रालय (MEA) ने कहा है कि अनमोल के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है. वीडियो सामने आने के बाद केंद्र सरकार भी एक्टिव हो गई है. यह वीडियो 16 अप्रैल की बताई जा रही है.

जानकारी के अनुसार सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में लॉरेंस के साथ-साथ अनमोल का नाम भी सामने आया था. लॉरेंस ने उसे नेपाल के रास्ते फेक पासपोर्ट के साथ विदेश भिजवा दिया था लेकिन हैरानी की बात है कि सितंबर 2022 में उसके डिटेन किए जाने की जानकारी के बाद ना ही पंजाब सरकार और ना ही राज्य सरकार की खुफिया एजेंसियों ने अनमोल की सुध ली.

लॉरेंस ने पूरी प्लानिंग के तहत अनमोल और सचिन थापन को विदेश भिजवाया. यह दोनों पहले नेपाल गए और वहां से विदेश चले गए. सचिन थापन को अजरबेजान में वहां की पुलिस ने पकड़ लिया था जबकि अनमोल लॉरेंस दुबई से कीनिया होते हुए अमेरिका पहुंच गया.

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular