Sunday, September 22, 2024
HomeपंजाबPunjab, चाकू की नोक पर 80 हजार की लूट, दहशत

Punjab, चाकू की नोक पर 80 हजार की लूट, दहशत

Punjab, नक़ाबपोश लुटेरे घर में घुस कर चाकू की नोक पर 80 हजार रुपये लूट कर फरार हो गए. वारदात को अंजाम देने से पहले दो नक़ाबपोश लुटेरे, बेखौफ होकर कालेज रोड के पास घर में घुस गए और घटना को अंजाम दिया. यह घटना सुनाम शह के घनी आबादी वाले क्षेत्र का है.

पीडित महिला ने बताया कि बुधवार को सुबह करीब साढ़े आठ बजे वह किचन में काम कर रही थी. उसका बेटा और पती काम से बाहर चले गए थे. कुछ समय बाद गेट खुलने की आवाज आई, जैसे ही वह गेट खोलने गई तभी दो नक़ाबपोश घर में घुसे.

उसे पकड़ कर कपड़े से मुंह बांधा और फिर बांहों में रस्सियां डालकर उसे कुर्सी से बांध दिया. साथ ही शोर मचाने पर जान से मारने की धमकी देते हुए कनपटी पर चाकू तान दिया.

लगभग आठ दस मिनट तक घर को खंगालते हुए अलमारी में रखे अस्सी हज़ार रुपये लूट कर फ़रार हो गए और उसके हाथों में डाली चांदी की चूड़ियां लूटने की कोशिश की गई लेकिन लुटेरे इसमें सफल नहीं हो सके.

लुटेरों के जाने के बाद पीड़िता ने खुद को रस्सियों से मुक्त किया और अपने पति को फ़ोन कर सारी घटना बताई. उसका पति घर पहुँच कर ज़ख़्मी हालत में पत्नी को संभाला, इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया.

Punjab, गोली लगने से निशानेबाज की मौत, 20 दिन पहले जीता था स्वर्ण

पीड़िता का नाम लक्ष्मी देवी उम्र 45 वर्ष बताया जा रहा है. दिन दहाड़े चोरी के बाद इलाके में दहशत फैल गई है. घटना की सूचना स्थानिय पुलिस को दे दी गई है, पुलिस ने शिकायत दर्ज कर आरोपीयों की खोज में जुट गई है.

फिलहाल पुलिस संबंधित इलाके की सीसीटीवी फुटेज को खंगाला रही है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी को पकड़ कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular