Friday, September 20, 2024
HomeपंजाबAmritpal को पनाह देने का आरोपी जोगा सिंह गिरफ्तार

Amritpal को पनाह देने का आरोपी जोगा सिंह गिरफ्तार

Amritpal, पंजाब पुलिस ने उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में अमृतपाल को आश्रय और अन्य सहायता प्रदान करने के आरोप में ‘वारिस पंजाब दे’ के प्रमुख के सहयोगी जोगा सिंह को सरहिंद शहर से गिरफ्तार किया, उप महानिरीक्षक (सीमा रेंज) नरिंदर भार्गव ने यह जानकारी दी।

पुलिस द्वारा भगोड़े कट्टरपंथी उपदेशक के संरक्षक पापलप्रीत सिंह को अमृतसर से गिरफ्तार किए जाने के कुछ दिनों बाद जोगा सिंह की गिरफ्तारी हुई।

भार्गव ने अमृतसर में मीडिया से कहा, जोगा सिंह अमृतपाल सिंह के सीधे संपर्क में थे। उन्होंने अमृतपाल सिंह के लिए आश्रय और वाहनों की व्यवस्था की। उन्होंने उनके लिए पीलीभीत में रहने और फिर पंजाब लौटने की व्यवस्था की।

पुलिस ने पीली पगड़ी में अमृतपाल सिंह के साथ बैठे जोगा सिंह की एक पुरानी तस्वीर भी जारी की। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) सतिंदर सिंह ने कहा कि जोगा सिंह वह था, जो 27 मार्च को अमृतपाल को वापस पंजाब लाया था। वह पीलीभीत में एक ‘डेरा’ का प्रभारी था। पुलिस ने कहा कि जोगा सिंह 18 से 28 मार्च तक अमृतपाल सिंह के साथ था।

नैनीताल घूमने जाने से पहले जान लीजिए ये नियम, वरना होगी भारी परेशानी

अमृतपाल सिंह 18 मार्च के बाद से गिरफ्तारी से बच रहा है, अपना ठिकाना बदल रहा है और कई बार तस्वीरों में दिख रहा है, 18 मार्च को जब पुलिस ने जालंधर के रास्ते में उसे गिरफ्तार करने के लिए बड़े पैमाने पर कार्रवाई की तो वह मोटरसाइकिल पर भागने में सफल रहा।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular