Tuesday, May 7, 2024
Homeवायरल खबरVIDEO: 40 लाख की गाड़ी में भर ले गए 400 रुपये के...

VIDEO: 40 लाख की गाड़ी में भर ले गए 400 रुपये के गमले, G20 इवेंट के लिए रखे गए थे फूल

- Advertisment -
- Advertisment -

हरियाणा के गुरुग्राम में जी20 देशों के एंटी करप्शन वर्किंग ग्रुप की बैठक को लेकर तैयारियां चल रही हैं। गुरुग्राम शहर को G20 लोगो, फूलों के गमलों, स्वच्छता, होर्डिंग्स आदि के साथ सजाया जा रहा है।

इस बीच G20 कार्यक्रम के लिए लगाए गए फूलों के गमलों को चुराने वाले दो लोगों का एक वीडियो वायरल हुआ है। दोनों को वीआईपी नंबर प्लेट के साथ महंगी गाड़ी में गमले डालते देखा जा सकता है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, 40 लाख की कार से आए दो लोगों ने चौराहे पर सजे 400 रुपये गमले के पौधे चोरी कर लिए। गमले चोरी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

फूलों के गमलों को चुराते हुए दो लोगों का वीडियो एक पत्रकार राज वर्मा द्वारा सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। इस वीडियो पर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वीडियो जमकर शेयर भी हो रहा है। वीडियो शेयर करने वाले पत्रकार वर्मा ने कैप्शन में लिखा, #G20 के सौंदर्यीकरण के “चिंदी चोर” गुरुग्राम में शंकर चौक पर #Kia कार सवार ने दिनदहाड़े पौधों के गमले उड़ाए।

वीडियो के वायरल होने के बाद, गुरुग्राम मेट्रोपॉलिटन डेवलपमेंट अथॉरिटी संयुक्त सीईओ एसके चहल ने कहा है कि वीडियो उनके संज्ञान में आ गया है और दोनों पुरुषों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। रिपोर्टों के अनुसार, 39 देशों के प्रतिनिधि गुरुग्राम इवेंट में भाग लेने वाले हैं। वे अपने देशों में किए गए भ्रष्टाचार विरोधी उपायों पर चर्चा करेंगे और बताएंगे कि भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाने में किस हद तक सफल रहे हैं।

हरियाणा में 1 से 4 मार्च होगी G20 देशों की बैठक, जोरों-शोरों से हो रही तैयारियां

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular