Saturday, October 19, 2024
Homeपंजाबहैदराबाद से चंडीगढ़ जा रही फ्लाइट में बम की खबर! यात्रियों को...

हैदराबाद से चंडीगढ़ जा रही फ्लाइट में बम की खबर! यात्रियों को सुरक्षित…

हैदराबाद से चंडीगढ़ आ रही फ्लाइट में बम की अफवाह के बाद मोहाली एयरपोर्ट पर हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची एजेंसियों ने तुरंत प्रभाव से फ्लाइट को खाली करा लिया और यात्रियों समेत क्रू मेंबर्स को फ्लाइट से सुरक्षित बाहर निकाल लिया और फ्लाइट की गहन जांच शुरू कर दी है।

फोन पर बम की अफवाह मिलने के बाद फ्लाइट को करीब तीन घंटे तक मोहाली एयरपोर्ट पर रोककर जांच की गई। मौके पर पहुंचे बम निरोधक दस्ते और सुरक्षा एजेंसियों ने विशेष तलाशी अभियान चलाया।

इंडिगो एयरलाइंस की ओर से एक आधिकारिक बयान जारी किया गया है, जिसमें बताया गया है कि क्या हैदराबाद से चंडीगढ़ जाने वाली फ्लाइट 6E 108 को सुरक्षा संबंधी अलर्ट मिला है। लैंडिंग के बाद विमान को अलग कर दिया गया और सभी यात्रियों को सुरक्षित उतार लिया गया।

पंजाब, लगभग 90 प्रतिशत धान की खरीद हो चुकी है- लाल चंद कटारूचक

हमारे परिचालन के सभी पहलुओं में हमारे ग्राहकों और चालक दल की सुरक्षा सुनिश्चित करना सर्वोपरि है। हमने संबंधित अधिकारियों के साथ मिलकर काम किया और मानक संचालन प्रक्रियाओं का पालन किया गया। इससे हमारे ग्राहकों को होने वाली किसी भी असुविधा के लिए हम ईमानदारी से माफी मांगते हैं और उनकी समझ की सराहना करते हैं।

फिलहाल इस संबंध में एयरपोर्ट अथॉरिटी की ओर से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। मौके पर स्थानीय पुलिस अधिकारी पहुंच गए हैं, जिनके द्वारा मामले की पूरी जांच की जा रही है।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular