Friday, September 27, 2024
Homeपंजाबहेल्पिंग होपलेस ने मलेशियाई जेल में बंद पंजाबी युवाओं को मुक्त कराया

हेल्पिंग होपलेस ने मलेशियाई जेल में बंद पंजाबी युवाओं को मुक्त कराया

हेल्पिंग होपलेस की अध्यक्ष और भारतीय जनता पार्टी की केंद्रीय कमेटी की सदस्य बीबी अमनजोत कौर रामूवालिया ने बताया कि कैसे उन्होंने होशियारपुर जिले के रहने वाले युवक मणि कुमार को मलेशिया की जेल से छुड़ाया और उसकी मां से मिलाया।

मणि कुमार के पास जो वर्क परमिट था, वह निर्माण कार्य के लिए था, लेकिन वह मलेशिया चला गया और वहां दूसरा काम करने लगा, जिसके कारण उसे जेल में बंद कर दिया गया। बीबी अमनजोत ने कहा कि उनकी टीम ने इस पर तुरंत कार्रवाई की और महज 20 दिनों के अंदर युवक को उसके परिवार के पास वापस पहुंचा दिया।

बीबी अमनजोत रामूवालिया ने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री लंबे-लंबे भाषण देते हैं लेकिन हकीकत यह है कि युवाओं को रोजी रोटी के लिए विदेशों में पलायन करना पड़ रहा है।

पंजाब, लालजीत सिंह भुल्लर ने जेल मंत्री का पद संभाला

बीबी अमनजोत ने कहा कि अगर आपको पंजाब की असली तस्वीर देखनी है तो गांवों में जाकर देखें जहां युवा डिग्रियां लेकर दर-दर की ठोकरें खा रहे हैं। बीबी अमनजोत ने कहा कि उनकी संस्था हेल्पिंग होपलेस ने हमेशा युवाओं की मदद की है और कर रही है।

जो लोग किसी कारणवश विदेशी जेलों में फंस जाते हैं। बीबी अमनजोत ने कहा कि वह भारत के विदेश मंत्रालय की भी आभारी हैं, जिन्होंने इस काम में उनका साथ दिया।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular