Thursday, April 25, 2024
HomeGT एक्सक्लूसिवरोहतक में तेज रफ्तार का कहर, ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर,...

रोहतक में तेज रफ्तार का कहर, ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, दो की मौत

आईएमटी थाना प्रभारी सुशील कुमार ने बताया कि दोनों युवक हलवाई का काम करते थे। मृतकों के परिजन आ गए हैं। शिकायत आने पर केस दर्ज कर चालक की तलाश की जाएगी।

रोहतक। रोहतक में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। जानकारी के अनुसार रोहतक-सोनीपत रोड पर दो बाइक सवार युवकों को पीछे से तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। इस हादसे में मोटरसाइकिल सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं वारदात के बाद ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया। इसके बाद घटनास्थल पर राहगीर भी इकट्‌ठे हो गए और इस घटना की सूचना पुलिस को दी । पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल कि जांच की।

हादसे के बाद घटनास्थल पर पड़े दोनों युवकों के शव

जानकारी के अनुसार रोहतक सोनीपत रोड पर पाकस्मा मोड़ के पास वाहन की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मौत की खबर पर परिजन पोस्टमार्टम हाउस पहुंच गए। यूपी के जिला अलीगढ़ के गांव खेर निवासी दिनेश और खरखौदा के करण हलवाई का काम करते है।

दिनेश और करण बाइक से गांव सावण जा रहे थे। वहां पर शादी समारोह था। बाइक सवार दोनों लोग बुधवार रात आईएमटी थाना क्षेत्र के गांव पाक्समा मोड़ के पास पहुंचे थे, तभी पीछे से तेज गति से आ रहे वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी। इससे दोनों लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। घटनास्थल पर सुनसान और अंधेरा होने के कारण चालक तेज गति से वाहन को भगाकर ले गया।

यहां से गुजरने वाले लोगों ने जब दो शवों को सड़क पर पड़ा देखा तो पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। आईएमटी थाना प्रभारी सुशील कुमार ने बताया कि दोनों युवक हलवाई का काम करते थे। मृतकों के परिजन आ गए हैं। शिकायत आने पर केस दर्ज कर चालक की तलाश की जाएगी। गुरुवार को शवों का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंपा जाएगा। मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है।

 

- Advertisment -
RELATED NEWS

Most Popular