Friday, July 12, 2024
Homeपंजाबकठुआ आतंकी हमले के बाद पंजाब पुलिस अलर्ट, चल रहा चेकिंग अभियान

कठुआ आतंकी हमले के बाद पंजाब पुलिस अलर्ट, चल रहा चेकिंग अभियान

- Advertisment -
- Advertisment -

कठुआ आतंकी हमला, पठानकोट एयरबेस पर हुए आतंकी हमले के बाद जिला पठानकोट लगातार सुर्खियों में है और आए दिन जिला पठानकोट में हाई अलर्ट जारी किया जा रहा है। पिछले कुछ दिनों की बात करें तो जिला पठानकोट के सीमावर्ती क्षेत्र और शहरी क्षेत्र में संदिग्ध देखे जाने के बाद पुलिस अलर्ट पर है और हर दिन सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

जिले में कोई भी अप्रिय घटना न घट सके इसके लिए सर्च ऑपरेशन चलाया गया है। कल पड़ोसी राज्य जम्मू-कश्मीर के कठुआ में हुए आतंकी हमले के बाद पंजाब पुलिस एक बार फिर से सर्च ऑपरेशन चला रही है। बमियाल के सीमा क्षेत्र पर और जम्मू से पंजाब में प्रवेश करने वाले वाहनों की जांच की जा रही है।

पंजाब, अधिकारियों को निर्देश, 2016-17 से बकाया वसूली को बनाए रणनीति

इस संबंध में जब पुलिस अधिकारियों से बात की गई तो उन्होंने बताया कि पंजाब पुलिस द्वारा समय-समय पर सीमावर्ती इलाकों में सर्च ऑपरेशन चलाए जाते हैं ताकि जिले में कोई अप्रिय घटना न हो।

जब उनसे कठुआ में हुए आतंकी हमले के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि जब हमें कल इस बारे में पता चला, तभी से हमारी टीमों ने सतर्कता दिखाते हुए जम्मू-कश्मीर से सटे सभी इलाकों में सर्च ऑपरेशन और चेकिंग अभियान चलाया एक आरामदायक वातावरण बनाए रखा जाता है।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular