Friday, July 12, 2024
Homeहरियाणारोहतकभूपेंद्र हुड्डा की BJP को चुनौती,कहा - पोर्टल के नाम पर वोट...

भूपेंद्र हुड्डा की BJP को चुनौती,कहा – पोर्टल के नाम पर वोट मांगकर दिखाए बीजेपी

- Advertisment -
- Advertisment -

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा ने बीजेपी को चुनौती दी है। उन्होंने कहा कि अगर बीजेपी के चलाएं पोर्टलों में गड़बड़झाला और घोटाला नहीं है तो वो इन पोर्टलों के नाम पर विधानसभा चुनाव में वोट मांगकर दिखाए। हर काम को पोर्टल के भरोसे छोड़ने वाली बीजेपी चुनाव में वोट भी पोर्टल पर मांग ले। हुड्डा रोहतक में पत्रकारों के सवालों का जवाब दे रहे थे।

इस मौके पर उन्होंने कहा कि आज कोई भी व्यक्ति खुद को सुरक्षित महसूस नहीं कर रहा। क्योंकि बीजेपी ने हरियाणा देश का सबसे असुरक्षित राज्य बना दिया है। जो सरकार जनता को सुरक्षा नहीं दे सकती, जनता ऐसी सरकार को वोट भी नहीं दे सकती। इसलिए इसबार चुनाव में बीजेपी का सफाया तय है। प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनने पर हरियाणा को फिर से देश का सबसे विकसित और सुरक्षित राज्य बनाया जाएगा।

इस मौके पर हुड्डा ने एक बार फिर कौशल निगम और बीजेपी की मंशा पर सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि कौशल निगम के जरिए बीजेपी पक्की नौकरी, आरक्षण और मेरिट को खत्म करना चाहती है। सरकार पढ़े-लिखे युवाओं का बेहद कम वेतन में शोषण कर रही है और उन्हें ठेके का मजदूर बना रही है।

लेकिन कांग्रेस सरकार बनने पर युवाओं को इस शोषण से मुक्ति दिलाई जाएगी। भविष्य में कौशल कर्मियों के लिए भी शोषण मुक्त व्यवस्था बनाई जाएगी।

हुड्डा ने कहा कि युवाओं को बीजेपी के भर्ती घोटालों और पेपर लीक के जंजाल से छुटकारा दिलाकर कांग्रेस खाली पड़े 2 लाख पदों पर पक्की भर्तियां करेगी। भर्तियों में ओबीसी और एससी वर्ग के आरक्षण का पूरा ध्यान रखा जाएगा। बीजेपी ने वंचित वर्गों से आरक्षण का जो अधिकार छीना है, कांग्रेस उसे फिर से बहाल करेगी। ओबीसी बैकलॉग को प्राथमिकता के आधार पर भरा जाएगा।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular